script तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल चालक की मौत, 1 किलोमीटर तक घसीटता ले गया | Cyclist dies after being hit by speeding car dragged 1 kilometer | Patrika News

तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल चालक की मौत, 1 किलोमीटर तक घसीटता ले गया

locationमोरेनाPublished: Feb 01, 2024 09:39:32 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

तेज रफ्तार कार ने साइकिल और उसके सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

news
तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल चालक की मौत, 1 किलोमीटर तक घसीटता ले गया

प्रशासन की तमाम कार्रवाईयों के बावजूद मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सड़क पर चालकों की छोटी-छोटी लापरवाहियों के चलते यहां रोजाना सैकड़ों लोग हादसों का शिकार हो रहे है और इनमें से दर्जनों अपनी जान भी गवा रहे हैं। रफ्तार का हालिया कहर देखने को मिला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में, एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल और उसके सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि, दर्दनाक सड़क दुर्घटना जिले के अंतर्गत गुजरने वाले नेशनल हाईवे क्रमांक-552 की है। यहां तेज रफ्तार कार ने साइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। हैरानी की बात तो ये है कि जोरदार टक्कर मारने के बाद कार चालक साइकिल चालक को करीब एक किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसा देख लोगों ने वाहनों से पीछे दौड़कर किसी तरह कार रुकवाई और चालक को पकड़ा। हालांकि, जबतक कार रुकवाई गई तबतक साइकिल चालक युवक की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें- सीमेंट गोडाउन में बड़ा हादसा, भरभराकर गिरी सैकड़ों बोरियों के नीचे दबे 8 मजूदर


घटना के बाद ग्रामीणों में रोष

घटना की जानकारी लगते ही पोरसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी रोष है। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो