प्रेमिका ने ऐसा क्या किया कि प्रेमी ने उठाया यह कदम?

Mahendra Rajore

Publish: Nov, 14 2017 06:08:11 (IST)

Morena, Madhya Pradesh, India
प्रेमिका ने ऐसा क्या किया कि प्रेमी ने उठाया यह कदम?

जंगल में लटकी मिली थी युवक की लाश, पीएम के लिए ग्वालियर भेजा शव

मुरैना. सबलगढ़ थाना क्षेत्र में काजौनी घाटी के जंगल में कबीरपंथी आश्रम से कुछ दूरी पर खिरकाई में लटके मिले युवक के शव की शिनाख्त हो चुकी है। उसकी शिनाख्त जेब में मिले आधारकार्ड से रामगणेश (23) पुत्र रामनिवास रावत निवासी स्यारदा थाना वीरपुर तहसील विजयपुर जिला श्योपुर के रूप में हुई है। पुलिस के प्रारंभिक जांच में जो मामला निकलकर आया है, उसके अनुसार रामगणेश का सबलगढ़ के बेरही गांव की किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। संभवत: उक्त युवती ने इसको प्रेम में धोखा दिया, इसलिए उसने मजबूरन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सबलगढ़ टीआई आशीष राजपूत ने बताया कि जेब में मिले आधारकार्ड में नाम पता मिलने पर परिजनों को खबर की गई। उन्होंने सोमवार को सबलगढ़ आकर उसकी पहचान की। उसके बाद चिकित्सकों से पीएम के लिए कहा तो उन्होंने हाथ खड़े कर दिए। उसकी डैडबॉडी को ग्वालियर भेजा है, वहां पर पीएम होगा। उक्त युवक कोयम्बटूर में पत्थर की टाइल्स लगाने का काम करता था। वहां से 14 सितंबर को लौटकर घर आया था। उस दिन का उसकी जेब से टिकट भी मिला है। उसके बाद घर पर ही था। एक नवंबर को अपने गांव स्यारदा से कोयम्बटूर की कहकर निकला था, लेकिन वहां नहीं गया। रविवार की दोपहर में उसका शव खिरकाई में लटका मिला। पुलिस के अनुसार करीब आठ दिन पुराना शव था। उसके एक पैर को जानवर खा गए थे। पूरी बॉडी सूख चुकी थी। पुलिस उसको आत्महत्या मानकर चल रही है, लेकिन युवक इस सुनसान जंगल में कैसे पहुंचा, यह पुलिस जांच कर रही है।

सट्टा गतिविधियां चला रहे दो गिरफ्तार
अलग-अलग स्थानों पर सट्टा गतिविधियां चला रहे दो लोगों को बीती शाम बानमोर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार शांतिनगर निवासी दौजीराम जाटव ५० वर्ष को पुलिस ने जैतपुर रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास सट्टा लगाते हुए पकड़ा। उसके पास से ३६० रुपए जब्त किए गए। इधर नगर पालिका तिराहा से पुलिस ने रहीस खां निवासी गंगाराम का पुरा को भी सट्टा गतिविधि चलाने के आरोप में पकड़ा। रहीस के पास से २९५ रुपए नकद तथा सट्टे की पर्चियां जब्त कीं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned