scriptजनपद अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक भाजपा नेता को दी धमकी | District president and pro-Scindia supporters threaten BJP leader | Patrika News

जनपद अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक भाजपा नेता को दी धमकी

locationमोरेनाPublished: May 18, 2020 10:08:15 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

-उप चुनाव से भिड़े भाजपाई और कांग्रेसी – कांग्रेस नेता के खिलाफ पहाडग़ड़ व कैलारस थाने में अलग अलग मामले दर्ज

जनपद अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक भाजपा नेता को दी धमकी

जनपद अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक भाजपा नेता को दी धमकी


मुरैना. जौरा विधानसभा उप चुनाव की अभी तारीख घोषित भी नहीं हुई है उससे पहले भाजपा व कांग्रेस नेताओं के बीच मोबाइल युद्ध शुरू हो चुका है। पूर्व प्रभारी मंत्री लाखन ङ्क्षसह यादव समर्थक व पूर्व जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ जनपद पंचायत कैलारस के अध्यक्ष सोहनलाल धाकड़ ने पहाडग़ढ़ थाने में और सिंधिया समर्थक भाजपा नेता राजेन्द्र शुक्ला ने कैलारस थाने में जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य सोनेराम उर्फ सोनी धाकड़ ने भी भाजपा नेता राजेन्द्र शुक्ला व उनके लडक़ों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आवेदन कैलारस थाने में दिया है लेकिन उसकी एफआइआर नहीं की गई है।
पहाडग़ढ़ पुलिस के अनुसार पूर्व जिला पंचायत सदस्य सोनी धाकड़ ने अपने मोबाइल से जान से मारने की धमकी दी एवं आगामी उप चुनाव में पूर्व प्रभारी मंत्री लाखन सिंह व उनके भतीजे संजय यादव का समर्थन करने की बात कही है उक्त आशय की रिपोर्ट जनपद अध्यक्ष सोहनलाल धाकड़ ने पहाडग़ड़ थाने में रविवार की शाम को की है। पुलिस ने भादंसं की धारा 506, 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही दूसरी घटना कैलारस की है। यहां पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष कॉंग्रेस एवं सिंधिया समर्थक भाजपा नेता राजेन्द्र शुक्ला से भी पूर्व जिला पंचायत सदस्य सोनी धाकड़ ने मोबाइल पर धमकी दी कि उप चुनाव में पूर्व प्रभारी मंत्री लाखन सिंह व संजय यादव का साथ देना नहीं हो अच्छा नहीं होगा। राजेन्द्र शुक्ला की रिपोर्ट पर कैलारस थाने में भांदंसं कही धारा 506, 507 एवं 504 के तहत सोनी धाकड़ के विरुध्द मामला दर्ज किया गया है। दोनों नेताओं ने जनपद कार्यालय में प्रेस कॉन्फेंस कर प्रदेश के मुख्यमंत्री से सुरक्षा की मांग की है।
कथन
– सोहन लाल धाकड़ पर २४ लाख ८५ हजार रुपए पांच साल पहले जनपद चुनाव से पहले लिए थे। उसमें से १६ लाख वापस कर दिए। आठ लाख आज तक ड्यू हैं। इनके समधी के बीच बीच बात हुई थी। उनसे मैंने कहा हमारे पैसे दिलवा दो। सोनहलाल का शाम को फोन आया कि हमारी सरकार आ गई है। राजेन्द्र शुक्ला से यह कहा कि हमारे समाज की बात है तुम बीच में क्यों हस्तक्षेप कर रहे हो। शुक्ला व उनके दोनों लडक़ों ने नहर पर मुझे धमकी दी। मैंने भी थाने में आवेदन दिया है लेकिन प्रशासन दबाव में इसलिए मेरी एफआइआर नहीं की है।
सोनी धाकड़, पूर्व जिला पंचायत सदस्य
– सोनी धाकड़ ने मुझे धमकी दी। उसने एक को नहीं कई लोगों को दी है। गिन गिनके भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहा हैं। यह कहता है कि पूर्व प्रभारी मंत्री के भतीजे संजय यादव को टिकिट मिल गया है, उसका प्रचार करना हैं। पिछले १५ साल से मेरा बोलचाल ही नहीं हैं, पैसे के लेनदेन का कोई मामला नहीं हैं।
सोहन लाल धाकड़, अध्यक्ष, जनपद पंचायत, कैलारस
– सोनी धाकड़ अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। वह पूर्व प्रभारी मंत्री लाखन सिंह का खास है। अब यह कह रहा है संजय यादव का टिकिट फाइनल हो गया है। उसका प्रचार प्रसार करना हैं लेकिन मैंने कहा कि सिंधिया के साथ मैं भाजपा में चला गया है, अब मैं तो भाजपा का प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार प्रसार करूंगा। इसी बात पर जान से मारने की धमकी दी।
राजेन्द्र शुक्ला, सिंधिया समर्थक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो