scriptदुकानदारों की लापरवाही न पड़ जाए भारी | Do, let, negligence, shopkeepers, heavy, morena news in hindi, morena | Patrika News

दुकानदारों की लापरवाही न पड़ जाए भारी

locationमोरेनाPublished: Dec 09, 2020 11:19:35 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

कार्यालयों में निकले मरीज तो लग जाते हैं ताले, दुकानदार बरत रहे मनमानी

दुकानदारों की लापरवाही न पड़ जाए भारी

दुकानदारों की लापरवाही न पड़ जाए भारी

मुरैना. कोरोना के प्रति स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन गंभीर नहीं हैं। शासन नित नई गाइड लाइन जारी कर कोरोना के प्रति गंभीरता दिखा रहा है लेकिन स्थानीय स्तर पर कोरोना के प्रति सुस्ती खतरनाक साबित हो सकती है। किसी दफ्तर में कोरोना संक्रमित मिलने पर उसमें ताले पड़ जाते हैं परंतु व्यापारी गंभीर नहीं हैं। व्यापारी पॉजिटिव आने पर भी दुकान खुली रहती हैं और लोग उससे खरीदारी कर रहे हैं। ये शहर व आम लोगों के लिए गलत साबित हो सकती है।
विदित हो कि पिछले दिन ग्रामीण सतपुड़ा बैंक भोज भवन में एक कर्मचारी पॉजिटिव आया था बैंक के बाहर वाकायदा चिट लगा दी कि बैंक में कर्मचारी संक्रमित आया है इसलिए बैंक बंद रहेगी। परंतु सदर बाजार व मारकंडेश्वर बाजार में पिछले नवंबर माह से लगातार व्यापारी अथवा उनके परिजन संक्रमित निकल रहे हैं लेकिन दुकान एक घंटे के लिए भी बंद नहीं की है। सहालग का समय होने पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है परंतु संक्रमित आने के बाद भी दुकानदार के परिजन दुकान संंचालित कर रहे हैं।
– पॉजिटिव आने पर व्यापारी दुकान बंद नहीं कर रहे हैं, यह तो गलत है। हम दिखवा लेते हैं।

भरत कुमार, तहसीलदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो