scriptDue to character doubt, constable shot his wife, died | चरित्र शंका के चलते आरक्षक ने पत्नी को मारी गोली, मौत | Patrika News

चरित्र शंका के चलते आरक्षक ने पत्नी को मारी गोली, मौत

दोनों के बीच चरित्र पर संदेह को लेकर होता था झगड़ा

मोरेना

Published: January 11, 2022 06:08:47 pm

मुरैना. शहर के गणेशपुरा में पुलिस आरक्षक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। कोतवाली थाना इलाके के गणेशपुरा में आरोपी हनीफ खान रहता है। आरक्षक हनीफ भी कोतवाली थाने पदस्थ है। ड्यूटी के बाद जब देर रात वह घर पहुंचा था फिर कुछ कहासुनी के बाद सरकारी रायफल से पत्नी पर गोली दाग दी।

patrika_mp_5.png

बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच चरित्र शंका को लेकर झगड़े होते रहते थे। दोनों के बीच आए दिन विवाद होने की बात आस पास के लोग बता रहे हैं। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: अब कोरोना की रिपोर्ट आने तक कोविड सेंटर में रुकना होगा

पुलिस के मुताबिक आरक्षक हनीफ खान मुरैना जिले के थाना कोतवाली में तैनात है, उसे पिता की मौत के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। हनीफ का उसकी पत्नी चांदनी बानों से अक्सर झगड़ा होता रहता था। बीती रात को भी विवाद तब शुरू हुआ तब हनीफ कोतवाली थाने से अपनी ड्यूटी करके घर पर लौटा। घर आते ही उसका झगड़ा पत्नी के साथ शुरू हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरक्षक ने गुस्से में सरकारी रायफल एसएलआर उतारी और गोली चला दी। गोली पत्नी को लगते ही उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: टंकी पर चढ़कर गर्लफेंड का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- आज ही शादी करा दो नहीं तो...

घटना के बाद हनीफ सीधा कोतवाली थाने पहुंचा और रायफल जमा कर खुद को सरेंडर कर दिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। आस-पास के लोगों ने अनुसार सिपाही हनीफ खान और उसकी पत्नी चांदनी बानों से कम पटती थी अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। दोनों ही एक- दूसरे के चरित्र को लेकर संदेह करते थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.