scriptकुल्हाड़ी के एक वार से निकल गई पिता की जान, | father's, life, lost due, ax, Morena news, morena news in hindi, mp ne | Patrika News

कुल्हाड़ी के एक वार से निकल गई पिता की जान,

locationमोरेनाPublished: Oct 24, 2020 12:02:51 am

Submitted by:

rishi jaiswal

हमलाकरों ने पुत्रों को किया गंभीर रूप से घायल,खेड़ा गांव में हुआ मेंड़ के विवाद पर झगड़ा
 

कुल्हाड़ी के एक वार से निकल गई पिता की जान,

कुल्हाड़ी के एक वार से निकल गई पिता की जान,

मुरैना. माता बसैया थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव में खेत की मेड़ जोतने के विवाद पर शुक्रवार दोपहर में झगड़ा हो गया। इसमें नामजद आरोपियों ने कुल्हाड़ी व सरिया से हमला कर वृद्ध की हत्या कर दी और हमले में उसका पुत्र घायल है। पुलिस ने मृतक के बड़े पुुत्र आशाराम शर्मा की रिपोर्ट पर आरोपी दर्शनलाल शर्मा, रामविलास शर्मा, शोभाराम शर्मा, सोमदत्त शर्मा, कल्ला शर्मा, भूरा शर्मा गनपति शर्मा निवासी खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार खेड़ा गांव में दोपहर करीब एक बजे खेत की मेढ़ जोतने के ऊपर विवाद हो गया और आरोपियों ने एक राय होकर फरियादी पक्ष पर हमला कर दिया। हमले में फरियादी का पिता रामजीलाल शर्मा 80 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छोटा भाई ओमप्रकाश शर्मा 40 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर घायल को एफआरवी जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जबकि मृतक को माता बसैया थाने की गाड़ी अस्पताल लेकर पहुंची। सूचना मिलते ही डीएसपी मुख्यालय मानवेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

घायल युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

कैलारस महादेव पुरा के पास गुरुवार को जीप की टक्कर से घायल युवती की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार युवती रबीना (2&) पुत्री मुरारी कुशवाह निवासी महादेव पूरा पशुओं के लिए चारा लेकर जा रही थी तभी चालक ने जीप को तेजी व लापरवाही से चलाकर टक्कर मार दी थी। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसको इलाज के लिए कैलारस अस्पताल, वहां से मुरैना और यहां प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो