scriptबेखौफ हैं बदमाश, कमरे से निकालकर मारी गोली | Fearless, rogue, shot, out, room,morena news in hindi, morena news in | Patrika News

बेखौफ हैं बदमाश, कमरे से निकालकर मारी गोली

locationमोरेनाPublished: Dec 22, 2020 11:54:51 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

ईंट भट्टा मालिक को लाठियों से पीटा, दिल्ली रेफर, निटहरा ईंट भट्टे पर रात को बदमाशों ने किया हमला

बेखौफ हैं बदमाश, कमरे से निकालकर मारी गोली

बेखौफ हैं बदमाश, कमरे से निकालकर मारी गोली

सुमावली, मुरैना. निटहरा गांव के पास स्थित ईंट भट्टे पर सोमवार रात 11 बजे बदमाशों ने भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों की मारपीट की और मालिक का पता पूछा। मालिक वहीं एक कमरे में सो रहा था। जैसे ही वह बाहर निकला तभी दो बदमाशों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया और गोली मार दी जो उसकी कमर में लगी। घायल ईंट भट्टा मालिक को इलाज जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से ग्वालियर और ग्वालियर से दिल्ली रेफर कर दिया है। बताया गया है कि बदमाश संख्या में आधा दर्जन के करीब थे लेकिन ईंट भट्टा पर दो ही पहुंचे हैं अन्य कुछ दूरी पर खड़े रहे।
जानकारी के अनुसार ईंट भट्टा पर कार्य कर रहे हनुमान निषाद, सुखराम रेदास, कन्हई रेदास, मंजिल रेदास से बदमाशों ने ठेकेदार के बारे में पूछा, तो उसने कहा यही कही होंगे। एक बदमाश पर माउजर बंदूक थी दूसरे पर अधिया कट्टा और डंडा था। बदमाश ने मजदूर हनुमान निषाद की पीठ में डंडा मारा और ईंट मालिक के बारे में पूछा, तब हनुमान उस कमरे के पास ले गया जिसमें ईंट भट्टा मालिक श्रीभगवान पाराशर निवासी आगरा उप्र सो रहे थे। मालिक पाराशर को जगाया जैसे ही वह बाहर निकला तो बदमाशों ने डंडों व अधिया कट्टा से पीटते हुए जमीन पर गिरा दिया। पाराशर ने बदमाशों से काफी देर तक संघर्ष भी किया।
एक बदमाश के हाथ से अधिया को छुड़ाकर फेंक दिया तभी दूसरे बदमाश ने माउजर बंदूक से जमीन पर पड़े पाराशर को गोली मार दी। जो कमर में होकर दूसरी तरफ निकल गई। चींख पुकार सुनकर अन्य मजदूर भी अपने-अपने कमरों से निकल कर आ गए। बदमाश गोली मारकर चले गए।
पार्टनर लेकर गया अस्पताल

य हां बता दें कि कमलकिशोर तिवारी निटहरा और श्रीभगवान पाराशर दोनो ईंट भट्टे में पार्टनर है। सूचना मिलते ही कमलकिशोर तिवारी मौके पर पहुंचे और अपनी गाड़ी से घायल को मुरैना हास्पिटल ले गए, हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रेफर किया गया जहां एक प्रायवेट हास्पिटल में भर्ती कराया। वहां हालत को देखते हुए चिकित्सक ने इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया। हालत नाजुक बनी हुई है। मजदूरों ने बताया कि घटना के तुरंत बाद डायल 100 को फोन से सूचना दी फिर भी सुमावली पुलिस डेढ़ घंटे बाद 12.&0 बजे मौके पर पहुंची। सुबह एसडीओपी बानमोर अरविंद ठाकुर भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
& निटहरा गांव में ईंट भट्टा मालिक श्रीभगवान पाराशर को बदमाशों ने मारपीट कर गोली मार दी है। घटना को लेकर कुछ खास क्लू मिले हैं। मामला जल्द ही टे्रस कर लिया जाएगा।

अरविंद ठाकुर, एसडीओपी, बानमोर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो