पूर्व विधायक कंषाना को दरवाजे पर आकर दी धमकी

फेसबुक पर किया था कमेंट, ३५ करोड़ लेकर सिर्फ एक लाख रुपए कोरोनो पीडि़तों के लिए

By: Ashok Sharma

Updated: 30 Mar 2020, 08:50 PM IST


मुरैना. सिटी कोतवाली पुलिस ने पूर्व विधायक रघुराज कंषाना की रिपोर्ट पर गौरव पुत्र स्व. मुन्नालाल जैन निवासी पुराना चुंगी नाका रोड गोपाल पुरा, यादवेन्द्र सिंह पुत्र गुरुदयाल गुर्जर निवासी गणेश पुरा के खिलाफ भादंसं की धारा २९४, ५०६ के तहत मामला दर्ज किया है।
पूर्व विधायक कंषााना ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट की है कि मेरे द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण रोक के चलते २८ मार्च को मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपए सहायतार्थ दिए गए जिसके उपरांत इसी दिन शाम सात बजे आरोपी गौरव जैन व यादवेन्द्र सिंह गुुर्जर के द्वारा फेसबुक पर मेरे खिलाफ एक पोस्ट डाली जिसमें लिखा था ३५ करोड़ रुपए लेकर सिर्फ एक लाख रुपए कोरोना पीडि़तों के लिए बाकी पैसों से क्या बेयर हाउस का कर्जा भर दिया क्या पूर्व विधायक। साथ में मेरी फोटो भी लगाई है। इसके बाद २९ मार्च की दोपहर १२ बजे जब मैं अपने दरवाजे के बाहर एम एस रोड पर खड़ा था तभी उक्त दोनों व्यक्ति जाते हुए दिखे तो मैंने उन्हैं रोककर उनसे उक्त पोस्ट के संबंध में बात की तो दोनों ही मुझसे मां बहन की गंदी गालियां देने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
चार दुकानदारों के खिलाफ मामला दर्ज
लॉक डाउन के बाद दुकान खुली होने पर जौरा पुलिस ने चार दुकानदारों के खिलाफ भादंसं की धारा १८८ के तहत मामला दर्ज किया है। जिन दुकानदारों के खिलाफ मामला दज किया है उनमें हनुमान चौराहे पर गोलू यादव कोस्मेटिक विक्रेता, पचबीघा स्थित गजाधर जाटव प्लास्टिक सामान विक्रेता, पचबीघा स्थित ओमप्रकाश गौड़, तिकोनिया पार्क स्थित सुभाश किराना दुकानदार शामिल हैं।

Ashok Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned