scriptरेत के अवैध कारोबार में लिप्त पाया पूर्व विधायक पुत्र | Former MLA son found involved in illegal sand trade | Patrika News

रेत के अवैध कारोबार में लिप्त पाया पूर्व विधायक पुत्र

locationमोरेनाPublished: Mar 08, 2021 09:30:55 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– गिरफ्तार कर भेजा जेल

रेत के अवैध कारोबार में लिप्त पाया पूर्व विधायक पुत्र

रेत के अवैध कारोबार में लिप्त पाया पूर्व विधायक पुत्र,रेत के अवैध कारोबार में लिप्त पाया पूर्व विधायक पुत्र,रेत के अवैध कारोबार में लिप्त पाया पूर्व विधायक पुत्र

मुरैना. कांग्रेस के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश सखवार का लडक़ा सुशील सखवार रेत के अवैध कारोबार में लिप्त पाया गया। अंबाह पुलिस ने रविवार को महासुख का पुरा व पल्लू पुरा के बीच कच्चे रास्ते से रेत से भरे टै्रक्टर ट्रॉली को पकड़ा। इस टै्रक्टर को आरोपी सुशील सखवार स्वयं चला रहा था पुलिस ने उसको न्यायालय में पेश किया, वहां से जेल भेज दिया है।
पुलिस ने मुखबिर के सूचना पर रविवार को चंबल नदी से अवैध रेत से भरकर ला रहे ट्रैक्टर ट्रॉली महासुख का पुरा से पल्लू के पुरा की ओर कच्चे रास्ते से पकड़ा था। आरोपी पुलिस को देखकर ट्रॉली पलटने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस फोर्स की मदद से घेर कर पकड़ा। पुलिस ने आरोपी सुशील को गिरफ्तार कर चोरी का मामला दर्ज किया था।
रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली पकड़ा
सिविल लाइन थाना पुलिस ने अंबाह बाइपास से सोमवार की सुबह चंबल रेत से भरे हुए टै्रक्टर ट्रॉली का पकड़ लिया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चंबल रेत से भरा एक टै्रक्टर ट्रॉली सेलटैक्स से होकर शिवनगर में मुड़ गया है। पुलिस के पहुंचने पर चालक ट्रॉली को पलट कर भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो