scriptसंतोषजनक आश्वासन मिला तो माने आक्रोशित लोग | found, satisfactory, angry, people, agree, morena news in hindi, moren | Patrika News

संतोषजनक आश्वासन मिला तो माने आक्रोशित लोग

locationमोरेनाPublished: Aug 03, 2020 11:31:52 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

युवक के लापता होने पर संदेहियों को थाने से छोडऩे पर किया हंगामा

संतोषजनक आश्वासन मिला तो माने आक्रोशित लोग

संतोषजनक आश्वासन मिला तो माने आक्रोशित लोग

मुरैना. छह दिन पूर्व अंबाह रोड स्थित अबंतीबाई कॉलोनी वार्ड एक मुडिय़ाखेड़ा से एक युवक लापता हो गया था। उसका पुलिस तो कोई सुराग नहीं लगा सकी लेकिन परिजन को कोई क्लू मिला। उसके आधार पर संदेहियों के नाम बताए। पुलिस ने उनको पकड़ा और फिर छोड़ दिया। इसी बात से नाराज परिजन व ग्रामीण थाने पर पहुंच गए। वहां पुलिस द्वारा संतोषजनक जवाब न देने से नाराज लोगों ने थाने पर हंगामा कर दिया और थाने के सामने धरने पर बैठ गए। आधा घंटे बाद पहुंचे सीएसपी के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए और वापस चले गए।
विदित हो कि शैलेन्द्र उर्फ शैलू (&5) पुत्र भूपेन्द्र राजौरिया 28 जुलाई की सुबह दस बजे घर से कहीं निकल गया था जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने लापता युवक के पिता भूपेन्द्र राजौरिया की रिपोर्ट पर गुमइंसानी तो कायम कर ली, लेकिन उसकी तलाश में गंभीरता नहीं दिखाई। उधर परिजन को क्लू मिला कि फद्दी पुरा के दो और एक मुडिय़ाखेड़ा के व्यक्ति ने उसको देखा है। यह सूचना परिजन ने स्टेशन रोड थाना पुलिस को दी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए संदेहियों को पकड़ा और जिस तत्परता से उनको पकड़ा, उसी तरह उनको तुरंत छोड़ भी दिया। इसकी सूचना लापता युवक के परिजन को लगी तो करीब दो दर्जन लोग स्टेशन रोड थाने पहुंचे। वहां पुलिस ने संतोषजनक जवाब न देकर कुछ ऐसा कह दिया कि लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा कर दिया। करीब आधा घंटे तक थाने के सामने जमीन पर बैठकर धरना दिया। हंगामें की खबर मिलते ही सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह और सिटी कोतवाली टीआई अजय चानना भी वहां पहुंच गए। सीएसपी ने पीडि़त पक्ष को कार्रवाई का आश्वासन दिया और थाना प्रभारी स्टेशन रोड को संदेहियों को तुरंत पकड़ कर उनके बताए स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज चेक करें और जो भी क्लू मिले, उसके हिसाब से आगामी कार्रवाई करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो