चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 11 बाइक बरामद

- ग्वालियर से चोरी कर मुरैना क्षेत्र में बेचते थे बाइक

By: Ashok Sharma

Updated: 07 Jul 2020, 10:19 PM IST


मुरैना. बानमोर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की ११ बाइक बरामद की हैं। पुलिस को अभी और बाइक मिलने की उम्मीद है।
एसडीओपी डॉ. अरविंद ठाकुर को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि बानमोर में एक वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। उन्होंने पुलिस की टीम लगाकर चोरों को पकडऩे की योजना बनाई और बाइक चोर महेश पुत्र सोवरन सिंह कुशवाह, राजवीर पुत्र मंगल सिंह किरार, शिशुपाल पुत्र सीताराम किरार निवासी फूलपुर बानमोर, विजय पुत्र किशनलाल कुशवाह निवासी बमाई का पुरा थाना नूराबाद को के बी स्टोन बानमोर के पीछे से गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ की तो उन्होंने मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकारा। इनके कब्जे से जब्त ११ दो पहिया वाहन जब्त किए हैं। इनमें एक स्कूटी भी है। दो वाहन मुरैना और नौ ग्वालियर जिले से चोरी किए हैं।
दो से पांच हजार तक बेचते थे बाइक
पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपियों ने बताया कि वह ज्यादातर दो पहिया वाहन ग्वालियर चोरी करके लाते थे और मुरैना में अपने संपर्क वालों को दो से पांच हजार तक बेचते थे। जब्त बाइकों में से कुछ चोरों के घर से जब्त की हैं और कुछ घरों के आसपास से पड़ी मिलीं। इनके गिरफ्तार होते ही बाइकों को घरों से निकालकर इधर उधर कर दिया था। उनको पुलिस ने जब्त कर लिया है। एसडीओपी बानमोर ठाकुर ने बताया कि चोरों से पूछताछ कर रहे हैं चोरी की और बाइक मिलने की उम्मीद है।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned