scriptGamblers caught and beat constable video viral | सिविल ड्रेस में घर में घुसे पुलिसकर्मी को जुआरियों ने पकड़कर पीटा | Patrika News

सिविल ड्रेस में घर में घुसे पुलिसकर्मी को जुआरियों ने पकड़कर पीटा

पुलिस का कहना है कि जुआरियों को पकड़ने गया था आरक्षक..आरक्षक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

मोरेना

Published: February 26, 2022 09:51:42 pm

मुरैना. मुरैना के पोरसा में एक आरक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग सिविल ड्रेस में आरक्षक को घेरकर पीटते नजर आ रहे हैं जो कि जुआरी बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरक्षक सिविल ड्रेस में अन्य पुलिसकर्मियों के साथ जुआरियों को पकड़ने पहुंचा था जबकि वीडियो बता रहा दूसरी कहानी।

morena.jpg

जुआरियों ने पकड़कर आरक्षक को पीटा
घटना पोरसा के कुकथरी गांव की है जहां कॉन्सटेबल पुष्पेन्द्र सिंह तोमर सिविल ड्रेस में एक घर में घुसा था। तभी वहां मौजूद जुआरियों ने घेरकर उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान किसी ने आरक्षक की पिटाई का वीडियो बना लिया और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में महिला भी आरक्षक को पीटते हुए नजर आ रही है। जिन लोगों ने आरक्षक की पिटाई की है, उनकी पहचान कुकथरी गांव के जीतू उर्फ जितेन्द्र फौजी, रवीश उर्फ सपाती, सूरज शर्मा और धम्पा उर्फ शिवम शर्मा के तौर पर हुई है जिनके खिलाफ पोरसा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें

दोस्त की मां पर डोली नीयत, नहाते वक्त वीडियो बनाया और फिर करने लगा रेप



वीडियो से अलग पुलिस की कहानी
आरक्षक की पिटाई के मामले में पुलिस का कहना है कि निरीक्षक धर्मेन्द्र मालवीय, आरक्षक रविन्द्र बरैया, गजेन्द्र लोधी, राहुल पटेल, सोनू यादव, गोविंद यादव, पुष्पेन्द्र तोमर सहित पुलिस बल कुकथरी गांव में जुआरियों को पकड़ने गया था। गांव में सभी लोग अलग अलग होकर जुआरियों की तलाश कर रहे थे तभी सिविल ड्रेस पहने आरक्षक पुष्पेन्द्र यादव को पकड़कर कुछ लोग एक घर के अंदर ले गए और मारपीट की। वहीं दूसरी तरफ वीडियो में कुछ और ही कहानी नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि जुआरी आरक्षक को पीटते हुए घर से बाहर ला रहे हैं और वीडियो में दूसरा कोई पुलिसकर्मी भी नजर नहीं आ रहा है।

देखें वीडियो- बंकर में नमकीन खाकर गुजारा कर रहा है यूक्रेन में फंसा दमोह का छात्र

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.