scriptगुंडों ने दी धमकी, 23 दिन से पूरे परिवार के साथ घर में कैद है व्यापारी | goons threaten, businessman is imprisoned at home with entire family | Patrika News

गुंडों ने दी धमकी, 23 दिन से पूरे परिवार के साथ घर में कैद है व्यापारी

locationमोरेनाPublished: Feb 23, 2020 08:06:38 am

Submitted by:

Amit Mishra

धमकी से भयभीत होकर दुकान पर लगाए ताले

 goons threaten

goons threaten

मुरैना। जीन स्थित एक व्यापारी को गुंडों ने धमकी देकर इस कदर भयभीत कर दिया है कि वह अपने परिवार के साथ 23 दिन से घर में कैद होकर रह गया है। उसकी घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं होती। इस कारण इतने दिनों से उसकी दुकान बंद है।

धमकी देकर दुकान बंद करा दी
व्यापारी हरिओम बंसल का कहना है कि एक व्यक्ति से उसका जमीन संबंधी विवाद चल रहा है। मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। उसकी मार्च में तारीख है। इसी विवाद में गत 31 जनवरी को कुछ गुंडे जीन स्थित उसकी दुकान पर आए और धमकी देकर दुकान बंद करा दी।


उड़ा देने की धमकी दे चुके हैं
गुंडे घर पर भी आ चुके हैं और पूरे परिवार को गोली से उड़ा देने की धमकी दे चुके हैं। इस कारण पूरा परिवार घर में कैद होकर रह गया है। अब तक घर में ही रखा राशन काम में ले रहे थे। अब वह भी खत्म हो रहा है।

ज्ञापन देकर अवगत कराया
इस कारण आगे के लिए और चिंता हो रही है। व्यापारी हरिओम बंसल ने बताया कि उन्होंने सुरक्षा की मांग को लेकर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन देकर अवगत कराया।

कार्रवाई की जाएगी
यह मामला अभी तक हमारी जानकारी नहीं था। स्टेशन रोड थाना प्रभारी से पता करते हैं। यथासंभव कार्रवाई की जाएगी।
सुधीर सिंह कुशवाह, सीएसपी, मुरैना

 

दुकान का ताला तोड़कर किया कब्जा
उधर मुरैना जिले के नवीन बस स्टैंड कॉम्पलेक्स परिसर स्थित दुकान क्र. 104 का ताला तोड़कर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। यह दुकान हसन खान निवासी जौरा खुर्द की है। इसके आधिपत्य को लेकर परिवार के अन्य लोगों से मामला न्यायालय में चला।

कब्जा कर लिया
न्यायालय ने हसन खान के पक्ष में निर्णय सुनाया। उसके बाद भी परिवार के लोगों ने दुकान का ताला तोड़कर उस पर कब्जा कर लिया। हसन खान ने एक आवेदन सिटी कोतवाली पुलिस को दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो