scriptकलेक्टे्रट गेट से पकड़े दो चोरों से आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद | Half a dozen motorcycles recovered from two thieves caught from collec | Patrika News

कलेक्टे्रट गेट से पकड़े दो चोरों से आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद

locationमोरेनाPublished: Aug 12, 2020 11:21:41 pm

ये बाइक की गई बरामद

कलेक्टे्रट गेट से पकड़े दो चोरों से आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद

गिरफ्तार चोर व उनके कब्जे से जब्त चोरी की मोटरसाइकिल।

मुरैना. सिटी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को कलेक्टे्रट गेट से पकड़े दो चोरों के कब्जे से चोरी की आधा दर्जन मोटरसाइकिल जब्त की हैं। जब्त बाइकों की कीमत तीन लाख रुपए बताई गई है। विदित हो आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपराधों की रोकथाम तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुरैना पुलिस द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। इसी के तहत कोतवाली पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।
थाना प्रभारी कोतवाली अचय चानना को मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कलेक्टे्रट गेट के पास दो संदिग्ध व्यक्ति चोरी की हुई मोटरसाइकिल लिए खड़े हैं। टीआई ने एसआई नरेश निरंजन को मौके पर भेजा। वहां पर संदिग्ध दिखे दो लोगों को पकड़कर पूछताछ की तो चोरी की बाइक का खुलासा हुआ। उनके पास भी चोरी की ही बाइक थीं। थाने लाकर पूछताछ करने पर चार और बाइक के बारे में जानकारी मिली। यह बाइक आरोपियों ने कलेक्ट्रेट के गेट से ही चुराई थीं। पुलिस ने सभी छह बाइक बरामद कर ली हैं। आरोपी सोनू उर्फ बिल्लो शर्मा पुत्र स्व. टीकाराम शर्मा निवासी शिवनगर थाना सिविल लाइन, समरथ पुत्र बहादुर सिंह बघेल निवासी विसंगपुर थाना स्टेशन रोड को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से चोरी की गई आधा दर्जन बाइक भी बरामद की गई हैं।
चोरों के कब्जे से बरामद की गई बाइकों में डीलक्स क्रमांक एमपी 06 एम एल 8097, स्पेंडर क्रमांक एमपी 06 एमएच 4475 सहित अन्य चार पर नंबर नहीं पड़े हैं। उनमें दो डिस्कवर, दो डीलक्स शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो