हंसराज का पुरा में चली गोली, तीन घायल

- भैंस में लाठियां मारने के ऊपर हुआ विवाद

By: Ashok Sharma

Updated: 16 May 2020, 09:50 PM IST


मुरैना. रिठौरा थाना क्षेत्र के हंसराज का पुरा में भैंस में लाठी मारने के ऊपर विवाद हो गया। इसी बात पर आरोपियों ने लाठी, बंदूकों से हमला कर दिया। इस हमले में गोली लगने से तीन लोग घायल हुए हैं। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जिला अस्पताल में भर्ती भूरा (३२) पुत्र रामलखन सिंह गुर्जर ने बताया कि सरपंच तखत सिंह गुर्जर व सुरेश फौजी बगैरह ने शुक्रवार की शाम हमारी भैसों में लाठियां मारीं, इसी बात पर विवाद हो गया। लेकिन मामला शांत होने पर हम लोग घर पहुंच कर खाना खाने लगे तभी सरपंच पक्ष के लोग लाठी, बंदूकों से लैस होकर आए और हमला कर दिया। इस हमले में गोली व लाठी लगने से भूरा गुर्जर के अलावा धर्मेन्द्र (३५) पुत्र राघवेन्द्र सिंह गुर्जर, भोला (१६) पुत्र तहसील सिंह गुर्जर घायल हो गए। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को एसडीओपी बानमोर शशिभूषण रघुवंशी, नूराबाद टी आई सिद्धार्थ प्रियदर्शन पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को देखा। उसके बाद एसडीओपी ने रिठौरा थाना पुलिस को एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस कार्रवाई कर रही है।
लूट के आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद

रामपुर घाटी पर राहगीर की मारपीट कर लूट करने वाले आरोपियों को सबलगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी शैलेन्द्र गोविल ने बताया है कि 14 मई को रामअवतार उर्फ हरीश रावत ने रिपोर्ट की कि तीन अज्ञात लुटेरों ने उसकी मारपीट कर पर्स सहित चार हजार रुपये व आधारकार्ड उस समय लूट लिया जब वह रामपुर घाटी से गुजर रहा था।
फरियादी द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर पुलिस ने पड़ताल की और बी टी आई परिसर में तीन युवकों सुरेन्द्र पुत्र लखपति कुशवाह 23 साल निवासी बद्दपुरा रोड सबलगढ़, बल्लू पुत्र रामसिंह खटीक व राहुल पुत्र श्रीनिवास बाल्मीकि को संदेह पर पकडक़र पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उनसे लूट के चार हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned