scriptमुरैना : किराना की होम डिलीवरी अब सुबह नौ से दो बजे तक | home delivery of grocery from 9 to 2 pm in morena | Patrika News

मुरैना : किराना की होम डिलीवरी अब सुबह नौ से दो बजे तक

locationमोरेनाPublished: Apr 28, 2021 12:07:18 am

– नगर निगम की पहल पर पुलिस, प्रशासन और व्यापारियों के साथ हुई बैठक में लिया गया निर्णय

मुरैना : किराना की होम डिलीवरी सुबह अब सुबह नौ से दो बजे तक

मुरैना : किराना की होम डिलीवरी सुबह अब सुबह नौ से दो बजे तक

मुरैना. कोरोना लॉक डाउन में किराना सामान की किल्लत दूर करने के लिए अब व्यापारी मांग पर सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक होम डिलीवरी प्रदान कर सकेंगे। नगर निगम आयुक्त अमरसत्य गुप्ता, एसडीएम आरएस बाकना एवं एसीएसपी की उपस्थिति में व्यापारियों के साथ गाडी अड्डे पर हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया।
बैठक में व्यापारी यूनियन के अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने कहा कि कोविड नियमों का पालन करते हुए शहर में किराना स्टोर संचालक होम डिलीवरी कर सकते है। इससे जरूरतमंद लोगों को राशन घर पर उपलब्ध हो सकेगा और छोटे रेड्डी लगाने वालो को निगम द्वारा पास जारी कर करके जरूरत पडने पर सामान बेचने के लिए अनुमति प्रदान कर देंगे। इससे गरीवो की रोजी रोटी चल सकेंगी ।
इस पर नगर निगम कमिश्नर अमरसत्य गुप्ता , एसडीएम श्री आर एस बाकना और सीएसपी श्री रघुवंशी ने व्यापारियों की शर्तों के साथ मान ली। लेकिन यदि कोरोना संक्रमण के मामले और बढ़े तो पास के आधार पर होम डिलवरी करने वाले रेडी संचालकों की अनुमति स्वत: समाप्त मानी जाएगी। यहीं कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर भी रेडी संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो