script

कार से फिल्मी स्टाइल में आए गुंडे, युवक पर किया हमला

locationमोरेनाPublished: Mar 30, 2021 04:32:19 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– हमलावरों में भाजपा नेता व जिपं अध्यक्ष का भतीजा व भतीजे का लडक़ा भी शामिल- पुलिस नहीं पहुंचती तो युवक की जा सकती थी जान- बेसबॉल के बल्ला, डंडों से किया हमला, देखने वाले भी कांप गए

कार से फिल्मी स्टाइल में आए गुंडे, युवक पर किया हमला

कार से फिल्मी स्टाइल में आए गुंडे, युवक पर किया हमला

मुरैना. गणेश पुरा की पुलिया पर एक कार व स्कूटी से फिल्मी स्टाइल में गुंडे आए और वहां खड़े युवक पर बेसबॉल के बल्ला व डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमला इतना जबरदस्त था कि वहां खड़े लोगों की आंखें बंद हो गई। हमलावरों में भाजपा नेता व जिला पंचायत अध्यक्ष गीता हर्षाना के जेठ वीरेन्द्र हर्षाना का लडक़ा व भतीजे पूर्व पार्षद मंडले हर्षाना का लडक़ा भी शामिल हैं। अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो युवक की जान भी जा सकती थी। पुलिस को देखकर कार व स्कूटी को छोडक़र आरोपी भाग गए लेकिन पुलिस ने पीछा करके आरोपियों को मोक पर ही दबोच लिया। मौके पर खड़ी कार व स्कूटी को पुलिस सिटी कोतवाली ले गई। विवाद के पीछे शराब के लिए पैसे नहीं देना बताया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार प्रदीप (३०) पुत्र राधेश्याम धाकरे निवासी रामनगर ने पुलिस को बताया है कि रविवार की रात 8:३० बजे गणेशपुरा की पुलिया पर भेलपुरी खाने गया था। तभी कार क्रमांक एमपी 07 सीएच 0530 से बंटी पुत्र वीरेन्द्र हर्षाना, अमित पुत्र मंडले हर्षाना निवासी गणेशपुरा, पंकज पुत्र जगदीश पचौरी निवासी गांधी कॉलोनी वहां आए और होली पर शराब पार्टी करने के नाम पर 1000 रुपये की मांग करने लगे। प्रदीप धाकरे ने रुपये देने से मना किया तो आरोपियों ने कार से बेसबॉल के बल्ले व डंडे निकाले और पीटना शुरू कर दिया। तभी वहां से गुजर रही पुलिस ने देखा कि झगड़ा हो रहा है तो पुलिस ने गाड़ी रोकी, पुलिस को देखकर आरोपी मौके से भाग रहे थे लेकिन उनको घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस द्वारा मौके से कार व स्कूटी को कोतवाली थाने ले जाया गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया। सीएसपी राजेन्द्र रघुवंशी ने कहा कि आरोपी बंटी हर्षाना, अंकित हर्षाना, पंकज पचौरी को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो