अस्पताल में हंगामा करने वाली आशा पर मामला दर्ज

जिला चिकित्सालय में प्रसूता को प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाने के लिए उकसाने व अस्पताल में डॉक्टर से अभद्रता कर हंगामा करने वाली आशा कार्यकर्ता नूरी जाटव पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मुरैना. जिला चिकित्सालय में प्रसूता को प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाने के लिए उकसाने व अस्पताल में डॉक्टर से अभद्रता कर हंगामा करने वाली आशा कार्यकर्ता नूरी जाटव पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने डॉ. शालिनी मिश्रा की फरियाद पर मामला दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि 24 सितम्बर को अम्बाह के उसैद गांव की प्रसूता अनीता सखबार जिला चिकित्सालय में प्रसव के लिए पहुंची, लेकिन उसी समय उसे आशा कार्यकर्ता नूरी जाटव ने प्राइवेट नर्सिंग होम ले जाने के लिए बरगलाना शुरू कर दिया। डॉ. शालिनी मिश्रा ने अनीता का सीजर करने की बात कही, वहीं नूरी प्राइवेट अस्पताल में नार्मल डिलीवरी की बात करने लगी। इसी दौरान डॉ. शालिनी मिश्रा व नूरी जाटव के बीच काफी विवाद हुआ।

नूरी ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया और डॉ. पर कई आरोप लगाए। जिस पर डॉ. शालिनी मिश्रा ने आशा कार्यकर्ता नूरी पर मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को आवेदन दिया। घटना के तीन दिन बाद नूरी ने अस्पताल के सामने ही कैरोसिन छिड़क कर खुद को आग लगाने का प्रयास किया। पुलिस पहले ही उसके खिलाफ आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर चुकी है। शनिवार को पुलिस ने डॉ. शालिनी मिश्रा द्वारा दिए आवेदन पर से नूरी जाटव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned