scriptमुफ्त में अंडे नहीं खिलाए तो डंडों से पीटा, गल्ला लूटा | If you do not eat eggs for free then beaten with sticks loot | Patrika News
मोरेना

मुफ्त में अंडे नहीं खिलाए तो डंडों से पीटा, गल्ला लूटा

पीडि़त पक्ष ने थाने पहुंच कर मामले की रिपोर्ट लिखाई

मोरेनाNov 13, 2017 / 12:58 pm

महेंद्र राजोरे

Morena News, Morena Hindi News, Mp Hindi News, Crime, Crime In Morena, Police, Loot, Beating

मारपीट के बाद बिखरा पड़ा सामान।

मुरैना. गणेशपुरा की पुलिया पर मुफ्त में अंडा खाने आए आरोपी से पैसे मांगे तो डंडों से हमला कर गल्ले की रकम लूट ली और फरार हो गया। घटना रविवार की शाम करीब सात बजे की है। पीडि़त पक्ष ने सिटी कोतवाली थाने पहुंच कर मामले की रिपोर्ट लिखाई।
जानकारी के अनुसार गणेशपुरा की पुलिया पर जब्बार स्वं अंडे और उसका लड़का इरफान चाऊमीन का ठेला लगाता है। जब्बार ने बताया कि शनिवार की शाम गोपाल पुरा निवासी नरेश सिकरवार इरफान के ठेले से चाऊमीन खा गया था, लेकिन पैसे नहीं दे गया था। रविवार को फिर ठेले पर अंडा खाने आ गया। मैंने उससे कहा कि तुमने कल के पैसे दिए, आज फिर आ गए। इसी बात पर आरोपी ने डंडों से हमला कर दिया। ठेले पर रखे करीब ढाई हजार रुपए भी लूटकर ले गया। सूचना करने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन फरियादी से कह गई कि कोतवाली आकर रिपोर्ट लिखा दो। पीडि़त पक्ष रिपोर्ट करने कोतवाली पहुंच गया है।
हाईवे पर गार्ड से बाइक सवार बदमाशों ने लूटी बंदूक
मुरैना. हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने एक प्राइवेट गार्ड से 315 बोर की बंदूक लूट ली। घटना रविवार की शाम करीब साढ़े सात बजे की है। गार्ड सीधे सिविल लाइन थाने पहुंचा। वहां से पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल कर रही है] लेकिन उससे पहले बदमाश फरार हो गए। जानकारी के अनुसार रामवरन शर्मा निवासी पोरसा हाल न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मुरैना चौधरी वेयरहाउस पर गार्ड की नौकरी करता है। शाम को साइकिल से ड्यूटी पर जा रहा था। बंदूक कंधे में टंगी थी, तभी बाइक पर दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर गार्ड की बंदूक लूट कर ले गए। वह चिल्लाया, लेकिन वहां कोई आता, उससे पहले बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस मामले पुलिस की पड़ताल कर रही है।

Home / Morena / मुफ्त में अंडे नहीं खिलाए तो डंडों से पीटा, गल्ला लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो