scriptजौरा में लेपा की तर्ज चली गोलियां ठांय…ठांय, देखें वीडियो | In Jaura, the bullets fired like Lepa's, watch the video | Patrika News

जौरा में लेपा की तर्ज चली गोलियां ठांय…ठांय, देखें वीडियो

locationमोरेनाPublished: May 28, 2023 11:43:27 am

Submitted by:

Ashok Sharma

– जौरा में गुंडों के सामने पुलिस बेबस, फिर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग- व्यापारी की मारपीट के बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखाते समय दी थी गुंडों ने धमकी, रिपोर्ट लिखाई तो खैर नहीं

जौरा में लेपा की तर्ज चली गोलियां ठांय...ठांय, देखें वीडियो

जौरा में लेपा की तर्ज चली गोलियां ठांय…ठांय, देखें वीडियो

मुरैना. जौरा कस्बे में गुंडों के सामने पुलिस बेबस है। पहले बीच बाजार में व्यापारी की मारपीट और अब २७ मई की रात को पगारा रोड पर दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां दो दर्जन फायर व पथराव होने की खबर है। फायरिंग में शटर में व मकान में गोली लगने से छेद हो गए हंै। २५ मई को पूर्व नप अध्यक्ष लक्ष्मण शिवहरे के इलेक्ट्रोनिक व फर्नीचर शोरूम पर आए नामजद आरोपियों ने दिन दहाड़े दुकान में घुसकर व्यापारी की मारपीट की और जबरन पुराना स्टेवलाइजर दुकान में फेंक गए और बिना पैसे दिए नया उठाकर ले गए। व्यापारी की मारपीट का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। जौरा पुलिस ने रमेश शिवहरे निवासी वार्ड क्रमांक तीन मई रोड जौरा की रिपोर्ट पर आरोपी रिंकू सिकरवार, शैलू सिरकवार निवासी पुराना जौरा व दो अन्य के खिलाफ सामान्य मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
थाने में बैठे व्यापारी को दी फोन पर धमकी
जौरा कस्बे में इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम चलाने वाले व्यापारी व पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष लक्ष्मण शिवहरे के यहां मारपीट करने वाले आरोपी शैलू सिकरवार व रिंकू सिकरवार मारपीट कर स्टेवलाइजर लूट ले गए। इतना ही नहीं जब व्यापारी लक्ष्मण शिवहरे शाम छह बजे जौरा थाने में रिपोर्ट कराने पहुंचे और टीआई के सामने बैठे थे, तब आरोपियों ने व्यापारी के मोबाइल पर कॉल कर धमकी दी कि रिपोर्ट लिखाई तो खैर नहीं हैं। इसकी शिकायत व्यापारी पुलिस अधीक्षक से भी कर चुके हंै।
जौरा कस्बे में बड़े अपराध, पुलिस निस्क्रीय
जौरा कस्बे में पुलिस की निस्क्रीयता के चलते अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। चोरी व लूट की वारदात भी पूर्व में हो चुकी हैं। यहां आए दिन बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस उनके खिलाफ प्रोपर कार्रवाई नहीं करती। व्यापारी वाले मामले में भी पुलिस पर आरोप है कि अपने हिसाब से रिपोर्ट लिख ली है।

लेपा हत्याकांड की तर्ज पर महिला ने बनाया वीडियो
लेपा हत्याकांड की तर्ज पर जौरा के पगारा रोड पर रात को हुई गोलीबारी का वीडियो भी महिला ने बनाया है। हालांकि रात का अंधेरा होने के कारण पिक्चर साफ नहीं आई लेकिन गोली चलने की ठाय….ठाय …की आवाज जरूर आ रही है और महिला बच्चों को छत से नीचे जाने की कहते हुए सुना जा रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lb6yv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो