ओवरटेक करने में हुआ हादसा दंपती सहित तीन की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा

By: rishi jaiswal

Updated: 14 Sep 2020, 11:51 PM IST

मुरैना. हाईवे पर सामने जा रहे किसी वाहन को ओवरटैक करते समय हाइवे पर खड़े चंबल रेत से भरे डंपर में पिकअप वाहन पीछे से घुस गया। जिससे उसमें सवार बंगाली चिकित्सक, उसकी पत्नी व बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है। वह जिला अस्पताल में भर्ती है। घटना सरायछोला क्षेत्रांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक & (एबी रोड) पर धुंआराम का पुरा के पास सोमवार सुबह 6.40 बजे की है। दुर्घटनाग्रस्त पिकअप रेत के डंपर में इतनी अंदर तक घुसी कि उसे डोजर से काटकर निकाला जा सका। उसके बाद मृतकों के शव निकालने में भी काफी देर लग गई।

पुलिस के अनुसार डॉ. एके विश्वास नोयडा में निवास करते हैं। बंगाली दवाओं से उपचार करते हैं, इसलिए इनके संपर्क मेे रायसेन निवासी दुर्गेश कुशवाह भी आया। उसको कोई बीमारी थी, उसका इलाज डॉ. विश्वास ने किया था। इसी के चलते उसका चिकित्सक से परिचय हो गया। दुर्गेश ने अपने गांव अमरावत कला जिला रायसेन में दो महीने पहले डॉ. विश्वास की क्लीनिक खुलवा दी थी। अब डॉ. विश्वास नोयडा से अपना सामान, पत्नी व ब'चे को लेकर दुर्गेश की पिकअप से रायसेन जा रहा था। इसी दौरान हाइवे पर खड़े रेत से भरे डंपर में पीछे से पिकअप घुस गई जिससे उसमें आगे सवार डॉ. एसके विश्वास, पत्नी संगोता, बेटा सौरव विश्वास निवासी देवला गौतम बुद्ध नगर नोयडा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक दुर्गेश कुशवाह निवासी रायसेन गंभीर रूप से घायल हो गया।

सवा घंटे विलंब से पहुंची पुलिस दुर्घटना के करीब सवा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब पिकअप वाहन में फंसी डैडबॉडी को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। दुर्घटना करीब पौने सात बजे की है और पुलिस वाहन करीब आठ बजे मौके पर पहुंचा।

रेत कारोबारियों ने काफी जल्दी की फिर भी पुलिस ले गई डंपर

दुर्घटना के बाद जिस डंपर में पिकअप फंस गई थी। उसमें चंबल का रेत भरा हुआ था। जब पता चला तो रेत कारोबारी बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए और उन्होंने चंबल से रेत भरने वाला डोजर टै्रक्टर सहित मौके पर बुलाया और डंपर में फंसी पिकअप वाहन को जल्दी से निकाल दिया। पुलिस आने से पहले डंपर को यहां से ले जाएं लेकिन उसका रेत निकालने के बाद भी डंपर के पहिया लॉक हो गए और डंपर आगे नहीं बढ़ सका। बाद में पुलिस क्रेन से खींचकर उस डंपर को थाने ले गई।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned