संसद सुरक्षा में तैनात जवान को गोलियों से भूना, गुस्सा उठे लोग

सीआरपीएफ के जवान वकील सिंह का शव लाया

By: deepak deewan

Updated: 13 Oct 2021, 12:30 PM IST

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में बवाल मच गया है. बुधवार को यहां सीआरपीएफ के जवान वकील सिंह का जैसे ही शव लाया गया, लोग गुस्सा गए. शव आते ही उनके परिजन भी उग्र हो उठे. गुस्साए लोगों ने जौरा रोड पर जवान का शव रखकर जाम लगा दिया है. वहां पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

प्रेम नगर निवासी वकील सिंह पुत्र आसाराम सीआरपीएफ में मेजर हवलदार थे और दिल्ली में भारतीय संसद की सुरक्षा में तैनात थे. संसद की सुरक्षा में तैनात कंपनी के वकील सिंह को उनके ही एक साथी जवान ने गोलियों से भून दिया. सोमवार की देर शाम यह वारदात हुई थी.

jawan posted in Parliament security was gunned down, people got angry
IMAGE CREDIT: patrika

बुधवार को सुबह वकील सिंह का शव मुरैना पहुंचा. शव देखते ही गुस्साए परिजन व समाज के लोगों ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए जौरा रोड पर जाम लगा दिया। परिजन की मांग है कि जवान को शहीद का दर्जा दिया जाए और आरोपी जवान को फांसी दी जाए. इसके साथ ही किसी परिजन को नौकरी दी जाने की भी मांग की जा रही है.

वसूली गई स्कूल फीस पर सरकार की सख्ती, कोर्ट के निर्देश पर उठाया ये बड़ा कदम

जोरा रोड पर अभी भी परिजनों का जाम और हंगामा चल रहा हैं. लोग सड़क पर बैठे हैं तथा दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी है. मुरैना पुलिस और सीआरपीएफ के अफसर मृतक के स्वजन व आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं. हालांकि परिजनों पर किसी समझाइश का कोई असर नहीं दिख रहा है.

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned