scriptजीप ने बाइक में टक्कर मारी, एक शिक्षक की मौत, दूसरा घायल | Jeep hit bike, one teacher killed, another injured | Patrika News

जीप ने बाइक में टक्कर मारी, एक शिक्षक की मौत, दूसरा घायल

locationमोरेनाPublished: Jan 22, 2020 11:03:15 pm

घायल को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया

जीप ने बाइक में टक्कर मारी, एक शिक्षक की मौत, दूसरा घायल

दुर्घटना के बाद खेतों में उतरी जीप।

मुरैना. धौलपुर से बाइक पर सवार पर आ रहे दो शिक्षकों को जीप ने हाईवे पर पिपरई के पास टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर किया गया है, जबकि मृतक का शव धौलपुर भिजवाया गया है।
जानकरी के अनुसार शासकीय हाईस्कूल विंडवा-चंबल में पदस्थ शिक्षक मुकेश शर्मा व अशोक तिवारी धौलपुर से सुबह 11 बजे अपने स्कूल जा रहे थे। एबी रोड पर रामनाथकापुरा से जैसे ही विंडवा-चंबल की ओर मुड़े, मुरैना से धौलपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार लोडिंग जीप ने टक्कर मार दी। इससे शिक्षक मुकेश शर्मा, निवासी आगरा रोड बस स्टैंड के पास धौलपुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सैपऊ रोड पर अयोध्याकुंज निवासी अशोक तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही संकुल केद्र नायकपुरा से प्रभारी सुनीत पचौरी और शिवराज शर्मा सहित अन्य शिक्षक मौके पर पहुंंचे और मृतक और घायल को अस्पताल भिजवाने में सहयोग के बाद वहीं श्रद्धांजलि सभा की। राज्य शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष हरेंद्र परमार, अजय तोमर, संध्या चौहान, पवन परिहार, मधु तोमर, सुरेश पाठक, राजेश त्यागी ने श्रद्धांजलि दी।
कुछ माह पहले ही आए थे स्थानांतरण पर


वर्ग-2 के अध्यापक मुकेश शर्मा और अशोक तिवारी अगस्त-सितंबर में चली तबादला प्रक्रिया में स्थानांतरण होकर बाहर से चंबल-विंडवा स्कूल में आए थे। मुकेश शर्मा का तबादला गोहद से यहां हुआ था और अशोक तिवारी डबरा से आए थे। नजदीक होने से वे रोज धौलपुर से आना-जाना करते थे। इसी प्रक्रिया में बुधवार को भी वे बाइक से ही आ रहे थे और हादसे का शिकार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो