कमलनाथ की आक्रोश सभा थोड़ी देर में,यह है पूरा कार्यक्रम

कमलनाथ की आक्रोश सभा थोड़ी देर में,यह है पूरा कार्यक्रम

monu sahu | Publish: Sep, 10 2018 01:20:08 PM (IST) Morena, Madhya Pradesh, India

कमलनाथ की आक्रोश सभा थोड़ी देर में,यह है पूरा कार्यक्रम

मुरैना। मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ सोमवार को यहां गल्ला मंडी परिसर में कांग्रेस की आक्रोश सभा को संबोधित करेंगे। वह हेलीकॉप्टर से मुरैना आएंगे,उसके बाद कृषि मंडी परिसर में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि सहित अन्य मुद्दों पर विरोध जताते हुए राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन देंगे। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी उनके साथ आएंगे।

यह भी पढ़ें : BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा सहित कई दिग्गज नेताओं को दिखाए काले झंडे,फिर सामने आया सबसे बड़ा बयान

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश मावई व मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के अनुसार सभा को मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना, पूर्व सांसद बाबूलाल सोलंकी भी संबोधित करेंगे। कांग्रेस ने सभा की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

यह भी पढ़ें : MP election 2018 : BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने दिया ऐसा बयान,कांग्रेस में मची हलचल

जिलाध्यक्ष मावई ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को जेडप्लस की सुरक्षा है इसलिए हमने तय किया है कि रास्ते में कोई स्वागत नहीं करेगा। हेलीपेड एसएएफ ग्राउंड से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना होंगे। मंडी गेट से कार्यक्रम स्थल मंडी परिसर तक स्वागत किया जाएगा। सभा के बाद कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने बंद कराया ग्वालियर चंबल संभाग,चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस

मुरैना फेसबुक पेज पर देखें लाइव
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ 10 सितंबर को दोपहर मुरैना आ रहे है। जिसका लाइव पत्रिका मुरैना के फेसबुक पेज पर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Breaking : एससी-एसटी एक्ट : भाजपा के चार दिग्गज सवर्ण नेताओं का इस्तीफा,हिली मोदी सरकार

जिसको लेकर मुरैना के लोगों में खुशी है क्योकि कई लोग किसी कारण वश इस कार्यक्रम में नहीं जा रहा है तो वह वह पत्रिका मुरैना के फेसबुक पेज पर जाकर सारे कार्यक्रम में लाइव देख सकेंगे।

Kamal Nath

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned