scriptदस साल से रह रहा था अकेला अचानक हुई व्यक्ति की हत्या | lonely, person, killed, ten years, morena news in hindi, morena news i | Patrika News
मोरेना

दस साल से रह रहा था अकेला अचानक हुई व्यक्ति की हत्या

अयोध्या बस्ती स्थित उसके घर में मिला शव, पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना की शुरू

मोरेनाDec 13, 2020 / 11:33 pm

rishi jaiswal

मुखबिर की सूचना पर दी दबिश तो मिली एसएलआर

मुखबिर की सूचना पर दी दबिश तो मिली एसएलआर

कैलारस. कस्बे की अयोध्या बस्ती में स्वयं के घर में शनिवार रात नौ बजे पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके हिसाब से अज्ञात व्यक्ति ने सिर में धारदार हथियार से चोट पहुंचाकर हत्या की है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। सूचना मिलने पर डॉग स्कॉट व एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई और मामले में पड़ताल की।
शनिवार को डायल 100 के माध्यम से सूचना मिली कि अयोध्या बस्ती में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। उस सूचना पर कैलारस पुलिस मय फोर्स के मौके पर पहुंची तो देखा कि गिर्राज (45) पुत्र रामचरण नामदेव निवासी ग्राम पेड़ा सुजनगढ़ी हाल अयोध्या बस्ती वार्ड क्रमांक 7 कैलारस अपने घर में मृत अवस्था में पड़ा था।
उसके सिर में बायी तरफ धारदार हथियार से चोट के निशान है यह व्यक्ति घर में अकेला रहता था यह पिछले 10-12 साल से यहीं निवास कर रहा था। पुलिस कैलारस उक्त शव को पोस्टमार्टम के लिए कैलारस हॉस्पिटल ले गई है। मुरैना से एफएसएल अधिकारी डॉ अर्पिता सक्सेना ने भी कैलारस पहुंचकर मृतक के शरीर पर मिले चोट की जांच की। डॉग स्काट टीम भी मौके पर पहुंची। घटना स्थल का एसडीओपी कैलारस शशिभूषण सिंह रघुवंशी, नगर निरीक्षक प्रवीण सिंह चौहान, उप निरीक्षक विवेक शर्मा, बी के गुप्ता पुलिस फोर्स के साथ मौका देखा।
की जा रही है मामले की जांच

& शनिवार रात नौ बजे 100 डायल कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि अयोध्या बस्ती में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंच कर देखा कि मृतक के सिर में बायी तरफ धारदार हथियार से चोट लगी है। मामला सस्पेक्टेड है फिलहाल मर्ग कयम कर लिया है। मामले की जांच कर रहे हैं।
प्रवीण चौहान, नगर निरीक्षक, कैलारस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो