scriptव्यापारी से हुई लूट टे्रस, दो आरोपी दबोचे | Loot trace from trader, two accused arrested | Patrika News

व्यापारी से हुई लूट टे्रस, दो आरोपी दबोचे

locationमोरेनाPublished: May 18, 2022 09:47:10 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

150 सीसीटीवी कैमरे चेक किए तब मिला आरोपियों का सुराग

व्यापारी से हुई लूट टे्रस, दो आरोपी दबोचे

व्यापारी से हुई लूट टे्रस, दो आरोपी दबोचे


मुरैना. दो दिन पूर्व नैनागढ़ रोड पर गल्ला व्यापारी से हुई लूट को पुलिस ने टे्रस कर लिया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक ३१५ बोर का कट्टा व खाली कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने लूट को टे्रस करने के लिए शहर के उन मार्गों के १५० सीसीटीवी कैमरे चेक किए जिन मार्गों से आरोपी भागे थे। उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस हजार का इनाम था। यह सफलता सिटी कोतवाली पुलिस एवं सायवर सेल टीम की सयुक्त कार्रवाई से मिली है।
यहां बता दें कि 16 मई को नैनागढ़ रोड पर गल्ला व्यापारी कालीचरन (६५) पुत्र द्वारिकाप्रसाद अग्रवाल निवासी माधौपुरा गली न. 3 की आंखों में मिर्ची झोंकर तीन बदमाश २० हजार रुपए लूट ले गए थे। पीछे करने पर बदमाशों ने फायरिंग भी की थी। कोतवाली पुलिस ने लूट व डकैती की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने पत्रकारवार्ता में बताया कि थाना कोतवाली, थाना स्टेशन रोड एवं सायवर सेल मुरैना की विशेष टीम गठित की गयी।
तीनों टीमों व्दारा शहर में लगे करीब 150 सीसीवीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर सुरक्षित किए गए एवं फरियादी व्दारा एफआईआर में बतायी गयी हुलिया के अनुसार भी जगह-जगह चैकिंग पोइन्ट लगाये गये एव घटना स्थल के आसपास के लोगों से भी घटना के सम्बंध मे पूछताछ की गयी। बाद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज एवं सायवर सैल मुरेना की लोकेशन एवं मुखबिर की सूचना से आरोपी खंडहरनुमा मकान शिकारपुर फाटक मुरेना के पास से आरोपी हरिओम शर्मा निवासी मुडिय़ाखेरा हाल बालाजी पेट्रोल पम्प के सामने रामनगर मुरैना को गिरफ्तार किया गया। एवं आरोपी ने बताया कि लूट करने के बाद उसी दिन भागते समय में गिर गया था। गिरने से मेरे पैर में चोट आई थी। एक नाबालिग आरोपी निवासी मिरघान हाल पानी की टंकी के पास मुरैना को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया। एक अन्य आरोपी दीपक यादव अभी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। व्यापारी से लूटी गई रकम में से १४०० रुपए फिलहाल जब्त किए गए हैं वहीं लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त कर ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो