scriptलंबी कूद में जिला केसरी पर मनीष की छलांग | Patrika News

लंबी कूद में जिला केसरी पर मनीष की छलांग

locationमोरेनाPublished: Aug 13, 2017 02:12:00 pm

23 फीट जंप लगाकर पाया प्रथम स्थान, दूसरे पर कृष्णा, तीसरे पर मोहन रहे

Long Jump

जिला केसरी के लिए लंबी कूद करते खिलाड़ी।

मुरैना. यूथ पावर मप्र के तत्वावधान में शनिवार को लंबी कूद में मनीष शर्मा को जिला केसरी घोषित किया गया। दूसरे और तीसरे स्थान पर कृष्णा और मोहन रहे। प्रतियोगिता का आयोजन डॉ. बीआर अंबेडकर स्टेडियम में शनिवार को किया गया था।

यूथ पावर के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के अनुसार मनीष शर्मा ने २३ फीट छलांग लगाकर जिला केसरी का खिताब जीता। जबकि 21 फीट के साथ कृष्णा शर्मा दूसरे और 20 फीट छलांग लगाकर मोहन बघेल ने प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रथम विजेता को 2100, दूसरे को 1100 व तीसरे को 700 का पुरस्कार दिया जाएगा। संभागीय खेल अधिकारी प्रशांत कुशवाह ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे। प्रतियोगिता में कम से कम छलांग के लिए 19 फीट की दूरी निर्धारित की गई थी। जिलाध्यक्ष तोमर के अनुसार यह प्रतियोगिता लंबी कूद में जिले को पहचान और खिलाडिय़ों को नई तकनीक से अवगत कराने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता के आयोजन का मकसद युवाओं को सही दिशा और एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने का प्रयास है। प्रतियोगिता में जितेंद्र शुक्ला, सत्यपाल सिंह, राज कपूर, भूपेंद्र सिंह, राजू आदि मौजूद रहे। संचालन श्याम सिकरवार ने किया।
पुरस्कार के लिए तलाशेंगे खिलाड़ी


 ज्वाला शक्ति संगठन द्वारा 27 अगस्त को ग्वालियर में आयोजित किए जा रहे मेजर ध्यानचंद खेल अलंकरण समारोह में पुरस्कार प्रदान करने के मुरैना में भी खेल प्रतिभाओं को तलाशा जाएगा। संगठन के जिलाध्यक्ष विवेक तिवारी ने बताया कि जिला, संभाग, प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर खेल प्रतिभा का प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम रोशन करने वाले खिलाडिय़ों की तलाश के लिए ज्वाला शक्ति संगठन की प्रमुख काजल जादौन तथा अध्यक्ष अमित सिरोही १३ अगस्त को मुरैना आ रहे हैं।
परेड की फायनल रिहर्सल आज

कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने बताया कि १५ अगस्त की फाइनल रिहर्सल पुलिस परेड ग्राउंड में 13 अगस्त को सुबह नौ बजे की जाएगी। इस अवसर पर जिले के समस्त जिला अधिकारी पूरी तैयारी के साथ ग्राउंड पर उपस्थित रहेंगे। उन्होंने समस्त जिला अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि अपने अपने कार्यालय के उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रमाण पत्र प्रदान करने हेतु जानकारी जिला सीईओ को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो