scriptगोदाम में भरा था लाखों का पाइप हुआ खाक | Millions, piped, filled, warehouse, morena news in hindi, morena news | Patrika News

गोदाम में भरा था लाखों का पाइप हुआ खाक

locationमोरेनाPublished: Oct 27, 2020 12:07:36 am

Submitted by:

rishi jaiswal

फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया

गोदाम में भरा था लाखों का पाइप हुआ खाक

गोदाम में भरा था लाखों का पाइप हुआ खाक

सबलगढ. शहर के पंजाबी बाग में खुले में रखे लाखों के पाइप ओर लेजम सोमवार शाम सात बजे अचानक आग लगने सें खाक हो गए। नगर के व्यवसाई सतीश एंड कंपनी के पाइप ओर लेजम खुले प्लाट में रखे थे। वहीं बगल के मकान में उनका गोदाम भी था। गोदाम में भी प्लास्टिक के पाइप व अन्य सामान भरा था। आग से करीब 10 लाख रुपए का नुकसान प्रारंभिक तौर पर बताया जा रहा है। चार-पांच लाख रुपए का सामान जल गया और मकान में भी चार-पांच लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना पहुंचने पर तुंरत फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया। देर होने पर आसपास के घरोंं में भी नुकसान की आशंका थी। आग की लपटें 20 फीट ऊपर तक उठ रही थी। आग लगने की खबर और लपटें उठतीं देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। टीआई नरेन्द्र शर्मा, एसआई महावीर शर्मा, एसआई नगर पालिका रिन्कू डागोर, राधा पटवारी भी पहुंचे और गौदाम को भी खाली कराने के लिए कहा गया है।
प्रचार वाहन पर पथराव करने वालों पर केस

देवगढ़ थाना पुलिस ने संजय सिंह पुत्र गब्बर सिंह गुर्जर निवासी कैमरा थाना सरायछोला की रिपोर्ट पर आरोपी आकाश उर्फ क‘चू, भोलू, बंटी, छोटू निवासी खांडोली व तीन अज्ञात के खिलाफ भादंसं की धारा &41, 294, &&6, 147, 427 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार रविवार को आरोपियों ने एक राय होकर कोक सिंह का पुरा मौजा खांडोली में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में गए वाहन का रास्ता रोका, पथराव कर उसमें तोड?ोड़ की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो