script

मंच से शिवराज सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- ..तो यहां से कमलनाथ की लाश उठकर जाती, देखें वीडियो

locationमोरेनाPublished: Oct 22, 2020 09:44:01 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश उपचुनाव से पहले एक और विवादित बयान, शिवराज सरकार के मंत्री गिर्राज दंडौतिया ने मंच से कहा-..तो यहां से कमलनाथ की लाश उठकर जाती…

template.png

मुरैना. मध्यप्रदेश में जैसे जैसे उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे बीजेपी-कांग्रेस ने जुबानी हमले तेज हो गए हैं। सियासत की जुबानी जंग में भाषा की मर्यादा भी टूट रही है और अब ऐसा ही एक विवादित बयान शिवराज सरकार के मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर दिया है। कमलनाथ के मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि अगर डबरा की जगह दिमनी में कमलननाथ ने वो बयान दिया होता तो यहां से कमलनाथ की लाश उठकर जाती। जिस वक्त गिर्राज दंडोतिया ने ये बयान दिया मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।

बिगड़े बोल, अमर्यादित टिप्पणी
गुरुवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया दिमनी में मंत्री गिर्राज दंडोतिया के पक्ष में चुनावी सभा करने के लिए पहुंचे थे जहां सिंधिया की मंच पर मौजूदगी के दौरान ही मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने एक नहीं बल्कि दो बार ऐसे बयान दिए जिन्हें लेकर प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। गिर्राज दंडोतिया ने पहले तो कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ ने जो बयान मंत्री इमरती देवी को लेकर दिया है वो अगर डबरा की जगह दिमनी में दिया होता तो कमलनाथ की लाश ही यहां से उठकर जाती। इतना कहने के बाद भी मंत्री दंडोतिया नहीं रुके और उन्होंने कांग्रेस के एक नेता के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी करते हुए ये तक कह दिया कि 75 साल का बुड्ढा 45 साल की महिला को शादी कर घर ले आया। घर में बहू लाने की उम्र में बहू की सास ले आया। हमारे यहां कोई ऐसा करता तो घर से ही निकाल देते।

देखें वीडियो-

मंत्री दंडोतिया ने क्या कहा- ‘डबरा में कमलनाथ ने का कह दियो, पतो है। अपनी चंबल में अपनी मां-बहन को कोई ऐसो बोल देतो तो कत्ल होय जावो। ये तो बढ़िया भई कि कमलनाथ डबरा में रहे। अनुसूचित जाति की गरीब महिला हुई। माता-बहन किसी भी जाति की हो वो अपनी होती है। वो तो बढ़िया हुई डबरा में कहा, दिमनी तरफ कही होत तो लाशें उठकर जातीं।’
कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग
राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया के इस बयान पर कांग्रेस ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर गुरुवार की शाम कलेक्ट्रेट का घेराव किया और राज्यमंत्री पर कार्रवाई की मांग करते हुए उन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। कांग्रेसियों ने प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा।

ट्रेंडिंग वीडियो