scriptसिंधिया समर्थक व राज्य मंत्री के खिलाफ नारेबाजी का वीडियो वायरल | Minister of State Girraj Dandotia Slogans against in morena | Patrika News

सिंधिया समर्थक व राज्य मंत्री के खिलाफ नारेबाजी का वीडियो वायरल

locationमोरेनाPublished: Jul 15, 2020 01:20:41 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्राम खडिय़ा-बेहड़ में एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है वीडियो

Minister of State Girraj Dandotia Slogans against in morena

सिंधिया समर्थक व राज्य मंत्री के खिलाफ नारेबाजी का वीडियो वायरल

मुरैना। दो दिन पूर्व जिले की दिमनी विधानसभा क्षेत्र में जनता का आभार जताने और विकास कार्यों के भूमिपूजन समारोहों में शामिल होने गए राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया के खिलाफ नारेबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रात के अंधेरे में कुछ लोग नारेबाजी करते सुनाई दे रहे हैं, हालांकि इसमें मंत्री या किसी अन्य व्यक्ति का चेहरा या वाहन दिखाई नहीं दे रहा है। वीडियो रात के अंधेरे में दिमनी के ग्राम खडिय़ा-बेहड़ में एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है।
पूर्व मुख्यमंत्री बोले सिंधिया ने दुश्मन से हाथ मिलाया, भाजपा नेताओं ने दिखाए काले झंडे

वीडियो में बत्ती लगा हुआ एक वाहन भी दिखाई दे रहा है। पहले लोगोंं का कहना था कि यह मंत्री का ही वाहन है,लेकिन बताया गया कि यह डायल-100 सेवा का वाहन है। नारेबाजी करने वाले कौन हैं और क्यों कर रहे हैं, इस पर कोई खुलकर नहीं बोल रहा है। लेकिन मंत्री दंडोतिया ने इस क्षुद्र राजनीति करार दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बिना वजह टिकट के दावेदार हैं और छोटे बच्चों को रुपए देकर नारेबाजी करवा रहे हैं। लेकिन इससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो