script

डेढ़ हजार की रिश्वत लेते नगर निगम कर्मचारी रंगे हाथ पकड़ा, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

locationमोरेनाPublished: Jun 04, 2019 03:53:59 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

मुरैना नगर निगम के मदाखलत दस्ते में पदस्थ मस्टर कर्मचारी राकेश पाठक

moren nagar nigam officer caught red handed while taking bribe

डेढ़ हजार की रिश्वत लेते नगर निगम कर्मचारी रंगे हाथ पकड़ा, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

मुरैना. नगर निगम के मदाखलत दस्ते में पदस्थ मस्टर कर्मचारी राकेश पाठक को लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को डेढ़ हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। जौरी गांव के मुनेश मोनू पचौरी से पाठक ने गन्ने के रस की चरखी न हटाने के एवज में यह रिश्वत ली थी। 500 रुपए यह कर्मचारी 31 मई को ले चुका था।

Breaking : हाईकोर्ट ने पलटा शिवराज सरकार का फैसला,धारा 15 ए को किया शून्य,अब अवैध कॉलोनियां नहीं होंगी वैध

 

लोकायुक्त पुलिस के उप पुलिस अधीक्षक प्रद्युम्न पाराशर ने निरीक्षक आराधना डेविस व पीके चतुर्वेदी के साथ दोपहर में करीब साढ़े तीन बजे आरोपी को रिश्वत लेते पकड़ा। मोनू पचौरी एबी रोड पर पुलिस नियंत्रण कक्ष के पास गन्ने के रस की चरखी चलाता है। एक सप्ताह पूर्व मदाखलत दस्ते का प्रभारी राकेश पाठक उसका सामान उठवाकर आया था और मशीन हटाने की चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़ें

रेलवे पुलिस को गोद में मिलेगी रेलगाडिय़ां, अगर हुई कोई घटना तो पूरी जिम्मेदारी होगी अफसर की



इसके बाद मोनू ने मामला दबाने के लिए लेनदेन की बात की। पाठक से दो हजार रुपए में चरखी लगाए रखने पर सहमति बनी। इसके तहत 31 मई को मोनू ने पाठक को 500 रुपए भी दिए। इसके साथ ही इसकी पूरी सूचना पचौरी ने लोकायुक्त पुलिस को ग्वालियर जाकर दी। इसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने अपनी बिसात बिछाई और सोमवार को मेला मैदान के पास मंगल भवन में संचालित ननि के कार्यालय में राकेश पाठक ने जैसे ही मोनू पचौरी से बाकी के डेढ़ हजार रुपए लिए, लोकायुक्त पुलिस ने दबोच लिया। मौके पर ही आरोपी के हाथ धुलवाए गए तो उसके हाथ लाल हो गए। बाद में लोकायुक्त पुलिस ने प्रकरण तैयार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो