scriptयू पी से फरार 30 हजारी हत्यारोपी को मुरैना पुलिस ने पकड़ा | Morena police caught 30 Hazari killers absconding from UP | Patrika News

यू पी से फरार 30 हजारी हत्यारोपी को मुरैना पुलिस ने पकड़ा

locationमोरेनाPublished: May 17, 2022 06:32:48 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

मुरैना पुलिस को भी थी आगजनी के मामले में आरोपी की तलाश

यू पी से फरार ३० हजारी हत्यारोपी को मुरैना पुलिस ने पकड़ा

यू पी से फरार ३० हजारी हत्यारोपी को मुरैना पुलिस ने पकड़ा

मुरैना. उ प्र में टे्रंन से पेशी पर ले जाते समय पुलिस अभिरक्षा से फरार आरोपी को मुरैना में सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उ प्र में हत्या व हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा था। मुरैना में भी उसने एक आगजनी की घटना को अंजाम दिया, उस मामले में भी फरार था। उक्त आरोपी उ प्र में अपराध घटित करने के बाद मुरैना में अपने पुलिस आरक्षक भाई के साथ पुलिस लाइन में शासकीय आवास में रह रहा था। लेकिन उसकी हरकतों से भाई भी परेशान था इसलिए पिछले कुछ महीने से उसको अपने शासकीय आवास से अलग कर दिया था। वह वर्तमान में संजय कॉलोनी में रह रहा था।
टी आई सिटी कोतवाली योगेन्द्र सिंह जादौन ने बताया कि २७ मार्च को आरोपी रानू उर्फ रोहित पुत्र रामकुमार भदौरिया निवासी सुरोल बुजुर्ग थाना सुमेरपुर जिला हमीरपुर उप्र हाल संजय कॉलोनी मुरैना ने बोतल में पेट्रोल भरकर आग लगाई और अवधेश (३०) पुत्र केशव सिंह माहौर निवासी खटीक मौहल्ला संजय कालोनी मुरैना के घर में आग लगाई थी। पुलिस ने फरियादी अवधेश माहौर की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध आगजनी, जान से मारने की धमकी व दलित उत्पीडऩ की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर मृगनयनी गार्डन के पास व्ही आई पी रोड मुरेना से फरारी इनामी बदमाश को फोर्स की मदद से घेरकर पकड़ा गया। इसकी गिरफ्तारी पर मुरैना पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था।
आठ साल पूर्व भागा था उ प्र पुलिस की हिरासत से आरोपी
आरोपी रानू उर्फ रोहित भदौरिया ने वर्ष २०१२ में थाना सुमेरपुर जिला हमीरपुर उप्र में हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। उ प्र पुलिस ने उसको वर्ष २०१४ में गिरफ्तार कर लिया था। जेल से न्यायालय में पेशी पर टे्रंन से ले जाया जा रहा था। इसी दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर टे्रंन से कूदा और रेल की पटरियों से होता हुआ भाग गया था। जिस पर से आरोपी के विरुद्ध थाना जीआरपी महोवा में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी तभी फरार चल रहा था। आरोपी के विरुद्ध उत्तर प्रदेश पुलिस व्दारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। तथा म.प्र. पुलिस व्दारा पांच हजार रुपये कुल तीस हजार रुपये का इनाम घोषित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो