scriptमुरैना की महिला की यूपी में सदिंग्ध हालत में मौत, दो घंटे बवाल | Morena woman dies under suspicious circumstances in UP, chaos for two | Patrika News
मोरेना

मुरैना की महिला की यूपी में सदिंग्ध हालत में मौत, दो घंटे बवाल

– मायके वालों ने लगाया ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप

मोरेनाMar 26, 2024 / 10:58 pm

Ashok Sharma

मुरैना की महिला की यूपी में सदिंग्ध हालत में मौत, दो घंटे बवाल

मुरैना की महिला की यूपी में सदिंग्ध हालत में मौत, दो घंटे बवाल

मुरैना. न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मुरैना की एक महिला की पीलीभीत यूपी में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मायके वाले उसकी बॉडी मुरैना ले आए, यहां पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय ले जाकर प्रदर्शन करने का प्लान बनाया। पुलिस अधिकारियों ने रास्ते से समझाकर लौटाया और पीएम हाउस ले आए। यहां करीब दो घंटे इस बात को लेकर बवाल होता रहा कि दोबारा मेडिकल बोर्ड से पीएम कराया जाए।
जानकारी के अनुसार हिंगौना थाना सिविल लाइन की पूनम परमार की शादी वर्ष 2008 में न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी संतोष भदौरिया के साथ हुई थी। चूंकि संतोष सिंह रामपुर पीलीभीत यूपी में प्राइवेट जॉब करते हैं, इसलिए पत्नी व बच्चों के साथ वहीं पर रहते हैं। वहीं पर 23 मार्च की रात को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसके बाद शव को मुरैना लेकर आए। यहां 24 मार्च की सुबह पीएम किया गया लेकिन परिजन को शक हुआ कि पूनम की ससुराल वालों का लगातार यहां अधिकारी व डॉक्टरों पर फोन आ रहे हैं इसलिए वह दोबारा मेडिकल बोर्ड से पीएम कराने की मांग को लेकर एसपी ऑफिस चल दिए। रास्ते से पुलिस अधिकारी उनको लौटाकर पीएम हाउस लाए। यहां करीब दो घंटे तक बवाल होता रहा। लेकिन बाद में पुलिस अधिकारियों के समझाने पर परिजन पहले वाले पीएम पर ही सहमत हो गए।
बहन ने वीडियो कॉल पर कहा था, परेशान कर रहे हैं मुझे
मृतिका पूनम के भाई जयदीप परमार ने कहा कि जिस दिन बहन की मौत हुई है, उसी दिन वीडियो कॉल पर घर पर बात हुई थी, उसने बताया था कि ससुरालीजन परेशान कर रहे हैं। भाई ने बताया कि बहनकी मौत को लेकर उसका पति संतोष हर बार नया बयान दे रहा है। पहले बोला सिलेंडर फटा है फिर बोला पूनम ने आग लगा ली है, उसको बुझाने के चलते पति स्वयं झुलसना बता रहा है। जबकि हमको शक है कि ससुरालीजन ने पूनम की हत्या की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vs4ok

Home / Morena / मुरैना की महिला की यूपी में सदिंग्ध हालत में मौत, दो घंटे बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो