scriptडंपर से कुचलकर मां बेटी की मौत | Mother daughter dies after being crushed by dumper | Patrika News

डंपर से कुचलकर मां बेटी की मौत

locationमोरेनाPublished: Jan 21, 2022 09:57:32 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– भाई के साथ बाइक से मायके से ससुराल जा रही थी मृत महिला- अंबाह बाइपास पर हुआ हादसा

डंपर से कुचलकर मां बेटी की मौत

डंपर से कुचलकर मां बेटी की मौत


मुरैना. अंबाह मुरैना बाइपास पर डंपर चालक ने गाड़ी को तेजी व लापरवाही से चलाकर मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार महिला व उसकी तीन साल की बच्ची की डंपर से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार की दोहपर करीब पौने तीन बजे की बताई गई है। सिटी कोतवाली पुलिस ने महिला के भाई पंकज भदौरिया निवासी कचोगरा भिंड की रिपोर्ट पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार फरियादी ने रिपोर्ट की है कि मेरी बहन ज्योति (२४) अर्जुन का पुरा राजकुमार सिकरवार के लिए ब्याही थी। पिछले कुछ दिनों से वह मायके में ही थी। शुक्रवार को बहन ज्योति को मोटरसाइकिल से उसकी ससुराल छोडऩे जा रहा था। साथ में भानजी पिंकी ०३ साल भी थी। मैं बाइपास से होकर हाइवे पर निकल रहा था, उससे पहले ही हाइवे पर डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे बहन व भानजी सडक़ पर गिर पड़े और मैं सडक़ की साइड गिरा। चालक ने बहन व भानजी के ऊपर से डंपर निकाल दिया जिससे कुचलकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद जनता ने डंपर को घेर लिया। चालक मौके से भाग गया। कुछ देर तक वहां जाम के भी हालात बने लेकिन तुरंत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मां बेटी के शव को पीएम हाउस ले जाया गया और डंपर को जब्त कर कोतवाली थाने में रखवाया गया।
डंपर पर पड़े नंबर से मिटाया एक अंक ….
डंपर गिट्टी पर चलता है और गिट्टी वाले डंपर व ट्रकों का ओवरलोड होने पर ऑनलाइन चालान कट जाता है इसलिए चालक या मालिक ने होशियारी दिखाते हुए डंपर पर पड़े नंबर आर जे ११ जीबी ६६७ का आखिरी अंक पत्थर से मिटा दिया है जिससे भागने पर पकड़ में न आ पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो