scriptmp election 2018 : जुगाड़ से चुनाव जीतने वालों से बचें, विकास पर ध्यान दें : नरेंद्र सिंह | mp election 2018 : narendra singh tomar latest news in hindi | Patrika News

mp election 2018 : जुगाड़ से चुनाव जीतने वालों से बचें, विकास पर ध्यान दें : नरेंद्र सिंह

locationमोरेनाPublished: Nov 24, 2018 09:52:58 pm

Submitted by:

monu sahu

mp election 2018 : जुगाड़ से चुनाव जीतने वालों से बचें, विकास पर ध्यान दें : नरेंद्र सिंह तोमर

mp election 2018

mp election 2018 : जुगाड़ से चुनाव जीतने वालों से बचें, विकास पर ध्यान दें : नरेंद्र सिंह

मुरैना। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि भाजपा का सपना समृद्ध मप्र है। प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकारें इसी पर काम कर रही हैं। विकास के लिए भाजपा के साथ चलें और विकास के साथ चलें। वे शुक्रवार को जौरा के सरसैनी, मुरैना के रिठौरा और अंबाह के तरसमा में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।तोमर ने कहा कि गरीब और वंचितों के कल्याण के लिए भाजपा सरकार ने कई कदम उठाए। सरल विद्युत बिल योजना दी, खाद-बीज आसानी से मिल रहा है। दुर्घटना में मौत पर कलेक्टर घर जाकर चार लाख रुपए देंगे।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : ये है 406 संवेदनशील मतदान केन्द्र,सुरक्षा के लिए चप्पे चप्पे पर तैनात पुलिस

60 साल से कम उम्र में बीमारी या अन्य तरीके से मौत पर भी दो लाख रुपए दिए जाने का प्रावधान किया। जौरा में आजादी के बाद से भाजपा को मौका नहीं मिला था, लेकिन जब आपने पिछले चुनाव में जिताया तो विकास ने गति पकड़ी। भाजपा सरकार ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था सुधारी है इसे और समृद्ध बनाने के लिए काम करना होगा। अन्य दल तो चुनाव में वोट जुगाड़ करके कबाड़ते हैं।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : महंगाई ने गड़बड़ाया आम आदमी का गणित,परेशानी में भाजपा-कांग्रेस

यह आपको तय करना है कि जुगाड़ वालों को चुनना हैया विकास वालों को। आपने जुगाड़ वालों को लंबे समय तक देखा है और पांच साल का भाजपा का काम भी देखा है। तरसमा में तोमर ने कहा कि ईमानदार प्रत्याशी चुनें और विकास के साथ आगे बढ़ें। पिछली बार गलती हुई तो विकास की गति पिछड़ी, इस बार सोम-समझकर वोटिंग करें।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : विधानसभा चुनाव का असर बच्चों पर भी,आपको हैरान कर देगी यह खबर

उन्होंने कहा कि बसपा और कांग्रेस को भी पूर्व में देखा गया है। जो लोग दबंगई से चंदा मांग रहे हैं, वे प्रतिनिधि चुने जाने पर क्या करेंगे। मुरैना विधानसभा के रिठौराकलां में भी तोमर ने चुनावी सभा को संबोधित किया। रिठौरा में रुस्तम सिंह, सरसैनी में सूबेदार सिंह रजौधा और तरसमा में गब्बर सिंह मंच पर मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो