ससुराल वालों ने मांगे २० लाख नहीं दिए तो कर दी पिता की हत्या

मामला प्रोपर्टी डीलर की मौत का

By: rishi jaiswal

Published: 29 Dec 2020, 12:01 AM IST

मुरैना. प्रोपर्टी डीलर का शव सोमवार सुबह अंबाह शाखा नहर में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम हाउस लाया गया। किसी रिश्तेदार के न आने पर पीएम नहीं हो सका। अब मंगलवार को पीएम होगा। परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है। प्रोपर्टी डीलर की पुत्री ने ससुरालीजन से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चला आ रहा था। इसी के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्रोपर्टी डीलर अनूप सिंह (42) पुत्र रामअवतार सिंह तोमर निवासी बाइपास मुरैना को रात एक से तीन बजे के बीच घर से कहीं चले गए। सुबह पत्नी जागी तो वह विस्तर पर नहीं थे। सुबह अजीतपुरा के पास नहर में सिविल लाइन थाना पुलिस को शव मिला।

उधर परिजन अनूप सिंह की तलाश कर रहे थे। शव की शिनाख्त परिजन ने अनूप सिंह के रूप में की। परिजन का कहना हैं कि पुत्री काजल के ससुर रामजी कुशवाह निवासी कचरा ढोंचरा भिंड व उनके एक अन्य पार्टनर ने खदान में पार्टनरशिप के लिए 50 लाख रुपए लिए थे। बीस लाख और मांग रहे थे। जब पूर्व में लिए गए पैसों को वापस मांगने पर अनूप की लडक़ी काजल को ससुराल वाले प्रताडि़त करने लगे। इसका 1 सितंबर 2019 को सिटी कोतवाली में मामला भी दर्ज करवाया था। वह मामला कोर्ट में चल रहा है।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned