scriptनायब तहसीलदार, सब इंजीनियर के पिता, पत्नी व भाई सहित ३० कोरोना संक्रमित | Naib Tehsildar, 30 corona infected with sub engineer's father, wife an | Patrika News

नायब तहसीलदार, सब इंजीनियर के पिता, पत्नी व भाई सहित ३० कोरोना संक्रमित

locationमोरेनाPublished: Jul 12, 2020 06:06:29 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– दादा को दिखाने ग्वालियर गया नाती भी पॉजीटिव

नायब तहसीलदार, सब इंजीनियर के पिता, पत्नी व भाई सहित ३० कोरोना संक्रमित

नायब तहसीलदार, सब इंजीनियर के पिता, पत्नी व भाई सहित ३० कोरोना संक्रमित


मुरैना. रविवार को जीआरएमसी से २२९ सेंपल की रिपोर्ट आई जिसमें से ३० पॉजीटिव पाए गए हैं। अभी तक मुरैना जिले में कुल ९७६ पॉजीटिव मरीज हो चुके हैं। संक्रमितों में मुरैना के नायब तहसीलदार, कैलारस नगर परिषद के सब इंजीनियर के पिता, पत्नी व भाई भी शामिल हैं। एक अंबाह का युवक ग्वालियर जेएएच की रिपोर्ट में पॉजीटिव आया है। तीन दिन पूर्व उसैद पुरा हाल एमएलडी कॉलोनी अंबाह से अपने दादा को दिखाने ग्वालियर ले गया था, वहां दादा पॉजीटिव आए तो उसका भी सेंपल लिया गया। वह भी पॉजीटिव आया है। हालांकि वह अभी अंबाह अपने घर पर है। अब उसको कहां आइसोलेट किया जाएगा, अभी उसको स्वयं नहीं पता।
रविवार को आई रिपोर्ट में दो महावीर पुरा, उत्तमपुरा के तीन, रुई की मंडी, पुरानी हाउङ्क्षसग बोर्ड कॉलोनी निवासी नायब तहसीलदार, चंबल कॉलोनी, केशव कॉलोनी के पिता पुत्र, नैनागढ़ रोड, दत्तपुरा, गंगा विशन का बाड़ा, दो संजय कॉलोनी, चार दुर्गापुरी कॉलोनी, गायत्री कॉलोनी, बघेल जौरा के सब इंजीनियर के परिवार के तीन सदस्य, फूल सहाय का पुरा पोरसा के दो, भिंड रोड पोरसा का एक, जौरा के वार्ड १२ निवासी एक महिला व उसके दो बेटे सहित ३० लोग शामिल हैं।
चाट पकोड़े के ठेले से हुआ संक्रमित, परिजन के कराए सेंपल
बानमोर. नगर के वार्ड नंबर 11 फूल गंज मोहल्ला स्थित एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर बानमोर स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा रविवार की सुबह 10 बजे 108 एंबुलेंस के द्वारा संक्रमित के परिजन तथा उनके मकान में रहने वाले किरायेदारों को सैंपल के लिए मुरैना भेजा गया। नगर के वार्ड नंबर 11 रिहायशी इलाका में भी कोरोना वायरस ने मोहल्ला वासियों को अपनी जकड़ में ले लिया है। कोरोना वायरस की चपेट में आए युवक के परिजन ने बताया कि उनकी सदर बाजार में बर्तन की दुकान है जहां पर लग रहे चाट पकोड़ो के हाथ ठेलो पर नाश्ता करने कारण यह कोरोना की चपेट में आ गया। बानमोर मेडिकल ऑफिसर डॉ वीरेंद्र मूगी ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव आए युवक के परिजन तथा मकान में रहने वाले 12 किरायेदारों को सैंपल के लिए मुरैना भेजा गया है। टीम में काम करने वालों में एसएस राजपूत, प्रीति शर्मा, लक्ष्मी चंदेल, सुरजीत सिंह चौहान आदि शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो