scriptचार पहिया वाहनों पर पूर्व विधायक, जिपं सभापति की नेम प्लेट-हूटर, 3500-3500 रुपए का जुर्माना | Name plate of former MLA, Zip Chairman on four wheelers - hooter, fine | Patrika News
मोरेना

चार पहिया वाहनों पर पूर्व विधायक, जिपं सभापति की नेम प्लेट-हूटर, 3500-3500 रुपए का जुर्माना

-ट्रैफिक पुलिस ने शहर के बैरियर चौराहे पर चलाया चेकिंग अभियान, ट्रैक्टरों से लाउड स्पीकर उतरवाए

मोरेनाMar 19, 2024 / 12:18 am

Ashok Sharma

चार पहिया वाहनों पर पूर्व विधायक, जिपं सभापति की नेम प्लेट-हूटर, 3500-3500 रुपए का जुर्माना

चार पहिया वाहनों पर पूर्व विधायक, जिपं सभापति की नेम प्लेट-हूटर, 3500-3500 रुपए का जुर्माना

मुरैना. आचार संहिता के चलते ट्रैफिक पुलिस ने बैरियर चौराहे पर पूर्व विधायक, जिला पंचायत सभापति की गाड़ी में नेम प्लेट-हूटर लगे दो वाहनों पर 3500- 3500 रुपए एवं भाजपा उपाध्यक्ष की गाड़ी पर नेमप्लेट पर 500 रुपए का जुर्माना किया गया। वहीं ट्रैक्टरों पर लगे लाउड स्पीकरों को जब्त कर ध्वनि विस्तारक अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई।
पुलिस द्वारा इन दिनों जिले भर में नंबर की जगह नेम प्लेट लगाने वाले वाहनों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई हर थाना स्तर पर की जा रही है। सोमवार को बैरियर चौराहे पर फ्लाइओवरके नीचे चेकिंग प्वाइंट लगाकर ट्रैफिक सूबेदार रोहित यादव, मलखान सिंह ने फोर्स के साथ वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी, तभी वहां से मुरैना विधानसभा के पूर्व विधायक राकेश मावई की गाड़ी क्र्रमांक एमपी 07 सी जे 5873 जो कि बड़े भाई रविन्द्र मावई के नाम रजिस्टर्ड है और जिला पंचायत के सभापति की गाड़ी क्रमांक एमपी 06 जेड ए 1047 जो कि धर्म सिंह कुशवाह निवास इटावली के नाम रजिस्टर्ड है, भाजपा उपाध्यक्ष की गाड़ी क्रमांक आर जे 11 सी ए 4665 जो कि नरेन्द्र ङ्क्षसह निवासी अतरसुमा बसेड़ी राजस्थान के नाम से रजिस्टर्ड थी, जो बैरियर से निकल रही थी, पूर्व विधायक व जिला पंचायत सभापति की गाडिय़ों को रोककर उन पर लगी नेमप्लेट और उसमें लगे हूटर का हटाया गया तथा उन पर 3500- 3500 और भाजपा उपाध्यक्ष की गाड़ी पर नेमप्लेट लगी होने पर 500 रुपए का जुर्माना किया गया। उसके बाद वहां से जो भी विभिन्न पद नाम की प्लेट लगाकर वाहन गुजरा, उसके खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। वहीं लाउड स्पीकर लगाकर निकले ट्रैक्टरों से स्पीकर व पेटी जब्त कर उनके खिलाफ भी चालान किया गया। ट्रैफिक पुलिस ने 14 वाहनों का चालान कर करीब 13 हजार रुपए वसूले गए।
दो दिन में आधा सैकड़ा कोलाहल अधिनियम की कार्रवाई
आचार संहिता के चलते जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो दिन में आधा सैकड़ा से अधिक कोलाहल अधिनियम की कार्रवाई को अंजाम दिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8utnts

Home / Morena / चार पहिया वाहनों पर पूर्व विधायक, जिपं सभापति की नेम प्लेट-हूटर, 3500-3500 रुपए का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो