VIDEO: कमलनाथ पर खुलकर बोले तोमर, सिंधिया पर कन्नी काटी

VIDEO: कमलनाथ पर खुलकर बोले तोमर, सिंधिया पर कन्नी काटी

Gaurav Sen | Publish: Jul, 20 2019 05:22:12 PM (IST) Morena, Morena, Madhya Pradesh, India

सोनभद्र मामले में प्रियंका गांधी को लेकर कहा सरकार की सलाह की पालना करनी चाहिए।

मुरैना। केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कमलनाथ सरकार पर खुलकर निशाना साधा है, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मामले में बोलने से कन्नी काट गए। उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में नरसंहार और उस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर भी तोमर खुलकर बोले।

भाजपा के पूर्णकालिक विस्तारक कार्यकर्ताओं की कार्यशाला में शामिल होने आए तोमर ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के बयान पर भी साफ का कि जनप्रतिनिधि को मर्यादाओं का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। पूर्व विधायक द्वारा मुख्यमंत्री को खून बहाने की धमकी पर पूछे गए सवाल पर तोमर ने कहा कि वे उस परिस्थिति से अवगत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : सिंधिया की विकास समीझा बैठक का विरोध, बीजेपी ने किया हंगामा

लेकिन इतना जरूर मानते हैं कि मप्र में सरकार की जो असफलताएं हैं, उसके कारण जनता में त्राहि-त्राहि मची है। जगह-जगह आंदोलन हो रहे हैं, लेकिन फिर भी मैं मानता हूं कि जनप्रतिनिधियों को मर्यादाओं का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा ग्वालियर में स्मार्ट सिटी को लेकर अधिकारियों की बैठक अपने आवास पर बुलाने को लेकर पूछे गए सवाल को तोमर टाल गए।

यह भी पढ़ें : सांसद विवेक नारायण का महापौर पद से इस्तीफा मंजूर, नए चेहरे की तलाश तेज

इससे पहले उन्होंने उत्तरप्रदेश के सोनभद्र और प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि सरकार का काम है कानून-व्यवस्था की स्थित को बनाए रखना। जब इसक प्रकार का मूवमेंट रहता है तब कई प्रकार की आशंकाएं रहती हैं। मैं समझता हंू कि बड़े नेताओं को इसकी गंभीरता को समझना चाहिए और सरकार की एडवाइज की पालना करनी चाहिए। तोमर ने कैलारस शक्कर कारखाने को लेकर कहा कि इस संबंध में केंद्र सरकार की कोई योजना नहीं है। क्योंकि देश भर की शक्कर मिलें घाटे में चल रही हैं।

सिंधिया से बोले कार्यकर्ता- हमारी नहीं सुनते मंत्री और विधायक, सिंधिया ने दिया गुरूमंत्र

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned