scriptनरेंद्र सिंह तोमर दुबारा बन सकते हैं मोदी केबिनेट में मंत्री, समर्थकों में जोरदार खुशी | narendra singh tomar got a call from pm modi | Patrika News

नरेंद्र सिंह तोमर दुबारा बन सकते हैं मोदी केबिनेट में मंत्री, समर्थकों में जोरदार खुशी

locationमोरेनाPublished: May 30, 2019 05:29:30 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

ग्वालियर की जगह मुरैना-श्योपुर सीट से लड़ा था लोकसभा चुनाव

narendra singh tomar got a call from pm modi

नरेंद्र सिंह तोमर दुबारा बन सकते हैं मोदी केबिनेट में मंत्री, समर्थकों में जोरदार खुशी

मुरैना । मुरैना लोकसभा सीट से भारी मतों से जीत दर्ज करने वाले भाजपा के नरेंद्र सिंह तोमर को फिर से मंत्री बनाया जा सकता है। प्रधानमंत्री के ऑफिस से नरेंद्र सिंह तोमर को फोन कर दिल्ली बुलाया गया है। थोड़ी देर में वह प्रधानमंत्री से मिलने जाएंगे। मध्यप्रदेश की मुरैना लोकसभा सीट से सांसद नरेंद्र सिंह तोमर पहले मोदी कैबिनेट में इस्पात और सडक़ परिवहन मंत्री रह चुके हैं। उन्हें गुरुवार को प्रधानमंत्री ऑफिस से फोन आया है। नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा मध्यप्रदेश से सुषमा स्वराज, थावरचंद गहलोत,ढालसिंह बिसेन,धर्मेंद्र प्रधान और प्रहलाद पटेल को भी बुलाया गया है। माना जा रहा है कि इन सभी को मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाया जा सकता है।

नरेंद्र सिंह तोमर के मंत्री बनाए जाने की सुगबुगाहट पर मुरैना और ग्वालियर चंबल संभाग के उनके समर्थकों में खुशी छा गई है। साथ ही कई लोग एक-दूसरे को बधाई देते देखे गए। यहां बता दें कि इस बार भाजपा ने नरेंद्र सिंह तोमर को ग्वालियर सीट की जगह मुरैना से प्रत्याशी बनाया था। जहां उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता रामनिवास रावत को करीब सवा लाख मतों से पराजित किया। वहीं ग्वालियर से पार्टी ने महापौर विवेक शेजवलकर को मैदान में उतारा। इस चुनाव में यह दोनों ही प्रत्याशियों ने भारी मतों से जीत हासिल की।

चारों सीटों पर भाजपा का कब्जा
ग्वालियर चंबल संभाग की चारों सीटों पर इस बार भाजपा ने जीत हासिल की है। जिसमें ग्वालियर से विवेक शेजवलकर,मुरैना से नरेंद्र ङ्क्षसह तोमर,भिण्ड से संध्या राय और गुना शिवपुरी से केपी यादव हैं। खास बात यह है कि इस बार इन सभी सीटों चारों प्रत्याशियों ने एक लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज की है।

तोमर के कई समर्थक दिल्ली पहुंचे बधाई देने

नरेंद्र सिंह तोमर के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कई समर्थक ऐसे भी रहे जो उन्हें जीत की बधाई देने के लिए दिल्ली तक जा पहुंचे। वहां तोमर के निवास पर उन्हें गुलदस्ता भेंट कर बधाई दी। तोमर ने 2014 में ग्वालियर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। तोमर ने ग्वालियर में कई विकास कार्य कराए जिसके चलते वे आम जन में लोकप्रिय नेता बने ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो