script

अंबाह विस से चुनाव लड़ी नेहा किन्नर ने लगाया हत्या का आरोप

locationमोरेनाPublished: Nov 08, 2020 11:44:56 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

किन्नर की हत्या की आशंका को लेकर निकाला दफनाया शव
जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने खड़े किए हाथ, फोरेसिंग लैब ग्वालियर भेजा शव, वहां होगा पीएम
 

अंबाह विस से चुनाव लड़ी नेहा किन्नर ने लगाया हत्या का आरोप

अंबाह विस से चुनाव लड़ी नेहा किन्नर ने लगाया हत्या का आरोप

मुरैना. अंबाह में पांच दिन पूर्व काजल किन्नर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। बताते हैं किन्नर के शव को घर के अंदर ही दफनाया जाता है। इसलिए उस दिन उसकी शिष्या राबिया किन्नर ने अपने घर में उसको दफना दिया था। अंबाह विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी नेहा किन्नर ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर किन्नर काजल की हत्या की आशंका जताई। शिकायत के बाद पुलिस ने नायब तहसीलदार की उपस्थिति में घर के अंदर से शव को खुदवाया और जांच के लिए फोरेसिंग लैब ग्वालियर भेजा गया है।
चूंकि शव को चार-पांच दिन हो गए इसलिए पूरी तरह गल चुका था और उसमें दुर्गंध भी आ रही थी इसलिए जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने पीएम करने से हाथ खड़े कर दिए। उसके बाद शव को फोरेंसिग लैब भेजा गया। वहां पर एक्सपर्ट उसका पीएम करेंगे। रिपोर्ट आने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। नेहा किन्नर ने शिकायत में राबिया किन्नर पर हत्या करने का आरोप लगाया है। चूंकि राबिया ही काजल के साथ रहती थी और वह काजल की शिष्या भी है। काजल किन्नर अपनी शिष्या राबिया के साथ अंबाह में करोली माता रोड पर रहती थी। राबिया ने उसी मकान में उसको दफना दिया था।
किन्नरों ने जतााया विरोध

पुलिस जब काजल के शव को निकलवा रही थी तब राबिया ने अन्य किन्नरों से अपना मोबाइल बगैरह दिलवाने के लिए पुलिस से कहा। पुलिस ने जब राबिया का मोबाइल वापस करवाया तब नेहा किन्नर के समर्थन में खड़े अन्य किन्नरों ने विरोध प्रदर्शन किया। बताया गया है कि अंबाह में किन्नरों के दो गुट हैं, इनके बीच पिछले कुछ समय से विवाद भी चला आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो