वसूली का निकाला ये नया तरीका

बकाएदारों की सूची चौराहे पर, कुर्की की चेतावनी

 

By: rishi jaiswal

Published: 12 Feb 2021, 10:50 PM IST

पोरसा. बिजली कंपनी ने बड़े बकाएदारों पर वसूली के लिए सामाजिक दबाव बनाने का प्रयास किया है। लाखों रुपए के बकाएदार करीब दो दर्जन लोगों के नाम के होर्डिंग्स बनवाकर कार्यालय परिसर और सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गए हैं। कंपनी का मानना है कि इससे बकाएदारों की सामाजिक बदनामी होगी और वे डरकर बकाया जमा करवाएंगे। यह तरीका कितना कारगर होगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। हालांकि कंपनी ने चेतावनी दी है कि इसके बावजूद बकाया जमा नहीं कराने पर बकाएदारों की संपत्ति की कुर्की न्यायालय के माध्यम से करवाई जाएगी। उप महाप्रबंधक हितेश वशिष्ठ के निर्देशन में कार्रवाई शुरू की गई है।

बिजली कंपनी के उपप्रबंधक आकाश पाल एवं सहायक प्रबंधक भरत कतीजा ने बताया कि पोरसा वितरण केंद्र के अंतर्गत लोगों पर लाखों रुपए बकाया हैं। तमाम प्रयासों के बावजूद बकाया जमा नहीं कराने पर यह कार्रवाई की जा रही है। इसके बावजूद बकाया जमा न कराने पर संपत्ति कुर्की की प्रक्रिया न्यायालय के माध्यम से शुरू की जाएग।

फांसी की सजा दिलाने कोली समाज ने ज्ञापन दिया

सबलगढ़. अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा दिलाने कोली समाज ने ज्ञापन दिया। कृषि उपज मंडी में गुरुवार को कोली समाज की विशाल मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें बंटी उर्फ बिसराम रजक के द्वारा बालिका के साथ किए गए दुष्कृत्य और हत्या पर आक्रोश जताया गया। एसडीएम कार्यालय पहुंचकर माननीय राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned