62 वर्ष बाद मिलेंगे पुराने मित्र

आयोजन की रूपरेखा पर कॉलेज प्रबंधन ने बैठक में की चर्चा

By: rishi jaiswal

Published: 22 Feb 2021, 11:53 PM IST

अंबाह. स्थापना के 62 वर्ष बाद पीजी कॉलेज प्रबंधन पूर्व छात्रों का मिलन समारोह आयोजित कर रहा है। नौ मार्च को आयोजित समारोह में इस कॉलेज से पढ़े और देश-विदेश में भी काम करने वाले छात्र मौजूद रहेंगे। आयोजन की रूपरेखा पर कॉलेज प्रबंधन और पूर्व छात्रों ने मिलकर चर्चा की। इस आयोजन में वर्ष 1966 से 2016 तक अध्ययन करने वाले पूर्व विद्यार्थी एक साथ कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सहभागिता करेंगे।

समारोह में केवल वही भागीदारी करेंगे, जिन्होंने इसके लिए निर्धारित शुल्क जमा कर अपना पंजीयन कराया है। यह मिलन समारोह अन्य महाविद्यालयों के सम्मेलन से भी अलग और भव्य होगा, क्योंकि इसमें महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्यों और आचार्यों को भी आमंत्रित किया गया है जिनका विशेष सम्मान भी किया जाएगा। इस अवसर पर कालेज के संक्षिप्त इतिहास को संजोए हुए ‘स्मारिका’ का भी विमोचन किया जाएगा। प्राचार्य डॉ. शिवराज सिंह तोमर व इस आयोजन के संयोजक प्रो. वी. मेडेकर ने बताया कि 9 मार्च के आयोजन की व्यापक तैयारी की जा रही है।

देश-विदेश से आने वाले आगंतुक पूर्व विद्यार्थियों की किसी भी बात को तुरन्त सुनने के लिए एनसीसी के कैडेट्स उपलब्ध रहेंगे। समारोह के बाद अंबाह क्षेत्र के आसपास पर्यटक स्थल घूमने की भी व्यवस्था की जाएगी। यह ऐ‘िछक होगा। प्रो. मुकेश श्रीवास, प्रो दिवाकर शर्मा, श्री शमीम गौरी,डॉ. शशिवल्लभ शर्मा, डॉ. मनोज कुमार शर्मा, डॉ. दिवाकर श्रोत्रिय, डॉ. राजकुमार सिंह तोमर, डॉ. बीएम बंसल, नेहा श्रीवास्तव, नेहा तोमर, डॉ. राजाराम सिलाधिया, ब्रजेश राठौर, अल्का शर्मा, रेखा करोरिया, उमा बघेल, शैलेन्द्र तोमर रामनरेश शर्मा, उमाकांत शर्मा, विजय शर्मा, उमेश राठौर , अमित शर्मा, अरुण तोमर को आयोजन की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई हैं।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned