गणेश उत्सव की झांकी में फायरिंग एक घायल

गणपति झांकी मैं नाच गाने के दौरान चली गोलियां, एक शख्स को लगी गोली

By: Hitendra Sharma

Updated: 13 Sep 2021, 01:15 PM IST

मुरैना.जिले के कैलारस थाना क्षेत्र के रीझौनी गांव में गणपति झांकी मैं नाच गाने को लेकर चली गोलियों में एक घायल हो गया। घायल को मुरैना से जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस के मुताबिक पंचायत सचिव अरविंद सिकरवार की लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चली थी जिनमें ले एक गोली बुजुर्ग रामरतन कुशवाह को लग गई, वह गणेश पंडाल के पास ही अपनी दुकान के बाहर बैठा था। घटना रविवार की देर रात की है। घायल को इलाज के लिए मुरैना जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

Must See: आदिवासी गांव में 'पीपली लाइव' जैसा नजारा

पुलिस को सूचना मिली तो मोके पर पहुंच कर पड़ताल की और पंचायत सचिव अरविंद सिकरवार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि गणपति की झांकी में लोग नाज रहे थे तभी आरोपी ने नाचते हुए कई फायर किए और तभी एक गोली बुजुर्ग को लग गई। अब पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है हालांकि आरोपी पचायत सचिव के खिलाफ धारा 307 सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Must See: चैंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव विवाद 9 पदाधिकारियों पर केस दर्ज

घायल बुजुर्ग रामरतन कुशवाह का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय में चल रहा है। घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग को जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालात को देखते हुए ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया था।

Must See: सूदखोरों के ठिकानों पर छापा 115 पासबुक और 147 ब्लैंक चेक मिले

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned