scriptगणेश उत्सव की झांकी में फायरिंग एक घायल | One injured in firing in the tableau of Ganesh festival | Patrika News

गणेश उत्सव की झांकी में फायरिंग एक घायल

locationमोरेनाPublished: Sep 13, 2021 01:15:54 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

गणपति झांकी मैं नाच गाने के दौरान चली गोलियां, एक शख्स को लगी गोली

morena_gun_shot_one_injured.jpg

मुरैना.जिले के कैलारस थाना क्षेत्र के रीझौनी गांव में गणपति झांकी मैं नाच गाने को लेकर चली गोलियों में एक घायल हो गया। घायल को मुरैना से जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस के मुताबिक पंचायत सचिव अरविंद सिकरवार की लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चली थी जिनमें ले एक गोली बुजुर्ग रामरतन कुशवाह को लग गई, वह गणेश पंडाल के पास ही अपनी दुकान के बाहर बैठा था। घटना रविवार की देर रात की है। घायल को इलाज के लिए मुरैना जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

Must See: आदिवासी गांव में ‘पीपली लाइव’ जैसा नजारा

पुलिस को सूचना मिली तो मोके पर पहुंच कर पड़ताल की और पंचायत सचिव अरविंद सिकरवार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि गणपति की झांकी में लोग नाज रहे थे तभी आरोपी ने नाचते हुए कई फायर किए और तभी एक गोली बुजुर्ग को लग गई। अब पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है हालांकि आरोपी पचायत सचिव के खिलाफ धारा 307 सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Must See: चैंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव विवाद 9 पदाधिकारियों पर केस दर्ज

घायल बुजुर्ग रामरतन कुशवाह का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय में चल रहा है। घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग को जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालात को देखते हुए ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो