एक लाख रुपए देकर ठग ले गया 30 हजार रुपए, जाने कैसे?

एक लाख रुपए देकर ठग ले गया 30 हजार रुपए, जाने कैसे?
#Cheating
बानमोर. कस्बे की एसबीआई शाखा में पैसे जमा करने आए एक युवक से ठग ने कागज से भरा थैला पकड़ाकर 30 हजार रुपए ठग लिए। युवक को इसका पता तब चला जब उसने थैला खोलकर देखा। जिस पर थाने पहुंचकर अज्ञात ठग के खिलाफ आवेदन दिया।
जानकारी के मुताबिक कस्बा निवासी विकास सुबह 11 बजे एसबीआई शाखा में 30 हजार रुपए जमा कराने पहुंचा था। वह जब लाइन में लगा हुआ था उसके पीछे खड़े एक व्यक्ति ने उसे एक थैला थमाया और कहा कि इसमें एक लाख रुपए है इन्हें पकड़ लो और मुझे किसी को 30 हजार रपए देने है इसलिए तुम अपने पैसे दे दो तुम जब तक जमा करोगे तब तक मैं वापस आकर इन एक लाख रुपए में से तुम्हे दे दूंगा। विकास उस व्यक्ति के झांसे में आ गया और अपने 30 हजार रुपए उसे दे दिए, लेकिन वह आधा घंटे तक वापस नहीं आया तो विकास ने थैला खोलकर देखा तो उसमें कागज भरे हुए थे। उसे समझते देर नहीं लगी कि वह ठगी का शिकार हो गया। जिस पर विकास ने थाने पहुंचकर ठग के खिलाफ आवेदन दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ठग की पड़ताल कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned