scriptविरोध किया तो बांधकर लाठियों से युवक को पीटा | opposed, tie, beat, young, man, sticks, morena news in hindi, morena n | Patrika News

विरोध किया तो बांधकर लाठियों से युवक को पीटा

locationमोरेनाPublished: Oct 30, 2020 11:37:03 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

सरपंच की दंबगाई, पुलिस ने सरपंच, भाइयों पर किया केस दर्ज

विरोध किया तो बांधकर लाठियों से युवक को पीटा

विरोध किया तो बांधकर लाठियों से युवक को पीटा

रामपुरकलां. सिमरौदा गांव में पंचायत के दौरान सरपंच द्वारा गालियां देने की मना करना एक युवक को महंगा पड़ा। सरपंच व उसके भाइयों की गुंडागर्दी कर भरी पंचायत से युवक को उठाकर ले गए और रस्सी से हाथ पैर बंाधकर लाठियों से मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले गई।
जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत सिमरोदा किरार में पानी की समस्या के चलते ग्राम पंचायतवासियों ने सरपंच के समक्ष सिमरौदा किरार के अंथाई नामक स्थान पर 28 अक्टूबर को 7 बजे रात्रि में एक पंचायत बुलाई, जिसमें पंचायत के द्वारा सरपंच से कहा कि ग्राम पंचायत धारा सोलह तक नहर का नरूआ आ गया है हम उस नरूआ को अपनी पंचायत तक लाए तो हमारी पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा। इस पर सरपंच दामोदर धाकड़ ने कहा कि ठीक है, मैं इसे पंचायत स्तर से नहर से पानी लाने के लिए नरूआ जो धरसोला तक आया है उसे मैं सिमरोदा किरार तक ले आऊंगा। लेकिन इसके पैसे जॉब कार्ड में आएंगे वह आपको मुझे देने होंगे। इस पर सभी राजी हो गए और काम सुबह शुरू करने के लिए कहा, जब सुबह सभी पंच सरपंच के दरवाजे पर पहुंचे तो सरपंच के भाई रामनिवास धाकड़ ने काम करने से मना कर दिया और पंचों से गाली-गलौच की, जिसका रामअवतार पुत्र रमेश धाकड़ निवासी सिमरोदा किरार ने विरोध किया तो सरपंच दामोदर धाकड़ व उसके भाई रामनिवास धाकड़, आदिराम धाकड़ रामस्वरूप धाकड़ आदि हाथ पैर बांधकर उसकी लाठियों से पिटाई की।
पीडि़त का कहना हैं कि पंचायत में मैंने सरपंच का विरोध कर दिया इसलिए उसको व भाइयों केा नागंवार गुजरा और मेरे हाथ पैर बंाधकर लाठियों से हमला कर दिया। मुझे बेहोशी की हालत में हाथ पैर बंधे हुए वहीं पर डाल गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मेेरे हाथ पैर में बंधी रस्सी खोली और इलाज के लिए अस्पताल ले गई। उसने कहा कि थाने में भी सरपंच के भाई के लडक़े ने लात है। पुलिस ने सरपंच दामोदर धाकड़ व सरपंच के भाई आदिराम धाकड़, रामनिवास धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो