scriptसम्मान करने पहुंचे लोग आखिर क्यों नहीं आए कमिश्नर और महापौर | people, come, honor, commissioner, mayor , morena news in hindi, moren | Patrika News

सम्मान करने पहुंचे लोग आखिर क्यों नहीं आए कमिश्नर और महापौर

locationमोरेनाPublished: Aug 31, 2020 11:59:14 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

आठ दिन पूर्व दिया कमिश्नर ने चार दिन में मांग पूरी करने का आश्वासन

सम्मान करने पहुंचे लोग आखिर क्यों नहीं आए कमिश्नर और महापौर

सम्मान करने पहुंचे लोग आखिर क्यों नहीं आए कमिश्नर और महापौर

मुरैना. जलभराव की समस्या को लेकर वार्ड 14 व 15 के कुछ लोग सोमवार को नगर निगम कार्यालय पहुंचे। यहां विरोध स्वरूप आयुक्त व महापौर को पुष्पहार पहनाकर ज्ञापन दिया गया। इसके लिए आयुक्त से पूर्व में 11 बजे का समय भी ले लिया था लेकिन न आयुक्त मिले और न महापौर। इनकी अनुपस्थिति में उनके प्रतिनिधि के रूप में उनके स्टेनो का माला पहनाई और ज्ञापन दिया।
विदित हो कि शहर के वार्ड 14 व 15 में माधौपुरा की पुलिया से अंबाह बायपास तक नाला नंबर एक के किनारे वाली सड़क पर गहरे गड्ढे व कीचड़ के कारण क्षेत्रीय लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। इस मामले को लेकर 21 अगस्त को सड़क पर भरे पानी में पौधरोपण कर विरोध प्रदर्शन किया था। पूर्व विधायक रघुराज कंषाना की उपस्थिति में कमिश्नर अमरसत्य गुप्ता ने चार दिन में गिट्टी डालने का आश्वासन दिया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने पर पूर्व पार्षद दिलीप राठौर के नेतृत्व में क्षेत्र के लोग नगर निगम कार्यालय पर पहुंचे। यहां कमिश्नर व महापौर को काम न होने पर पुष्पहार पहनाकर विरोध दर्ज कराने और उनको स्मरण दिलाने नगर निगम कार्यालय पहुंचे। वहां नगर निगम ङ्क्षजदाबाद और हमारा कमिश्नर कैसा हो जो काम न कराए अमरसत्य गुप्ता जैसा हेा, के नारे लगाए। पूर्व पार्षद राठौर ने बताया कि राठौर कॉलोनी, यादव कॉलोनी, आजाद नगर, वासुदेव कॉलोनी, शुक्ला कॉलोनी, परशुराम नगर, महावीर पुरा में रहने वाले लोग जल भराव, कीचड़ की समस्याओं से पीडि़त होकर परेशान हैं। लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही समस्याओं का निराकरण न हुआ तो भूख हड़ताल जैसा कदम उठाया जाएगा। आंदोलन में पूर्व पार्षद के अलावा आकाश राठौर, सौरव कुशवाह, नरेश राठौर, संजू राठौर, दीपक राठौर, राजू राठौर आदि शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो