scriptपीएचई मंत्री बोले मूलभूत सुविधाएं हमारी प्राथमिकता | PHE, Minister, amenities, priority, morena news in hindi, morena news | Patrika News

पीएचई मंत्री बोले मूलभूत सुविधाएं हमारी प्राथमिकता

locationमोरेनाPublished: Aug 21, 2020 11:04:16 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

जाफराबाद में हुआ सम्मान समारोह, कलेक्टर बोली अभी गया नहीं है कोरोना बरतें सतर्कता

पीएचई मंत्री बोले मूलभूत सुविधाएं हमारी प्राथमिकता

पीएचई मंत्री बोले मूलभूत सुविधाएं हमारी प्राथमिकता

मुरैना. प्रदेश के पीएचई मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने जौरा के जाफराबाद गांव के एक निजी कॉलेज में मेधावी विद्यार्थियों एवं कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। इस अवसर पर उन्होंने जौरा मुख्य सड़क से एक किलोमीटर लंबी सीसी सड़क का निर्माण स्कूल तक दो माह के अंदर कराने का वादा भी किया। पूर्व विधायक सूबेदार सिंह रजौधा, कलेक्टर प्रियंका दास, कटीवरी सरकार के महंत राधाशरण दास, जौरा एसडीएम नीरज शर्मा, एसडीओपी पुलिस, तहसीलदार आदि मौजूद रहे।
कंषाना ने कहा कि प्रदेश सरकार गांव को खुशहाल देखना चाहती है। इसके लिए गांव-गांव सड़क, बिजली और पानी का प्रबंध किया जा रहा है। मंत्री कंषाना ने कहा कि कोरोना काल में जिला प्रशासन व उनकी टीम ने अ’छा कार्य किया। ग्राम पंचायतों के सरपंचों ने भी अ’छा कार्य किया। इससे कोरोना पर काबू पाने में सफलता मिली। उन्होंने कहा कि सभी को परोपकार करना चाहिए। पूर्व विधायक रजौधा ने कहा कि पीएचई मंत्री कंषाना ऊर्जावान हैं। उनके कार्य को हम पहले भी देख चुके हैं। विकास के प्रति सदैव सकारात्मक नजरिया रहता है। आगे मुरैना जिले के लिए भी सकारात्मक सोच के साथ कार्य करेंगे और मुरैना जिले के विकास में भरपूर सहयोग प्रदान करेंगे।
कलेक्टर ने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है, मुरैना जिले के निवासियों ने मेरा भरपूर सहयोग किया है। जिससे आज हम कोरोना से राहत महसूस कर रहे हैं। जब तक कोरोना की वैक्सीन तैयार होकर जिले के 2& लाख लोगों में टीका नहीं हो जाता है, तब तक इस रोग से छुटकारा नहीं मिल सकता। सभी लोग कोविड नियमों का पालन करें। मास्क, फेसकवर घर से ढंककर ही निकलें। कोरोना के समय कक्षा 10वीं एवं 12वीं के छात्र-छात्राओं ने कठिन परिस्थितियों में भी परीक्षा देकर उत्कृष्ट अंक प्राप्त किए हैं। जिन्हें हम आज सम्मानित कर रहे है। कलेक्टर ने कहा कि कि पर्यावरण के सुधार में पौधरोपण अवश्य करना चाहिए। मुन्ना लाल यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया। कक्षा 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो