scriptPhysician clashed with civil surgeon over duty | ड्यूटी को लेकर सिविल सर्जन से भिड़े चिकित्सक | Patrika News

ड्यूटी को लेकर सिविल सर्जन से भिड़े चिकित्सक

- आरएमओ के पहुंचने पर बंद कमरे में सुलझा विवाद

मोरेना

Published: October 22, 2021 07:32:49 pm


मुरैना. जिला अस्पताल की ओपीडी में ड्यूटी को लेकर सिविल सर्जन से एक चिकित्सक को आधे दिन को वेतन काटने का नोटिस थमा दिया तो चिकित्सक आग बबूला हो गया और अस्पताल परिसर में दोनों के बीच तू तू मैं मंै हो गई। दोनों के बीच विवाद को देखने वालों की भीड़ एकत्रित हो गई। हालांकि बाद में सीएस कार्यालय के बंद कमरे में मामला शांत हो गया।
जिला अस्पताल की ओपीडी में चिकित्सक के न बैठने की शिकायत आए दिन मिल रही हैं। गुरुवार को हड्डी के चिकित्सक डॉ. दीपक चांदिल दोपहर के बाद ओपीडी में नहीं बैठे। मरीजों की भीड़ देखकर सिविल सर्जन ने डॉ. चांदिल को फोन भी लगाया लेकिन उन्होंने रिस्पॉस नहीं दिया। इसी को लेकर सिविल सर्जन डॉ. विनोद गुप्ता ने आधे दिन का वेतन काटने का नोटिस डॉ. चांदिल को थमा दिया। नोटिस पाते ही डॉ. चांदिल आग बबूला हो गए और अस्पताल में घुसते ही सिविल सर्जन दिखे तो डॉ. चांदिल ने बहस करना शुरू कर दी। बहस के बाद झगड़ा एक आम आमदी की तरह होने लगा और अस्पताल के मरीज, अटेंडरों की भीड़ एकत्रित हो गई। उसी समय कुछ मीडिया के साथी वहां पहुंच गए और दोनों चिकित्सक सीएस कार्यालय में चले गए और चेंबर बंद कर लिया। वहीं पर आरएमओ डॉ. धर्मेन्द्र गुप्ता भी पहुंच गए और काफी देर अंदर भी हंगामा होता रहा लेकिन बाद में मामला शांत हो गया।
कथन
- सिविल सर्जन ओपीडी की ड्यूटी को लेेकर नाराज हो रहे थे। मैंने उनसे कहा कि अमरजेंसी ड्य़ूटी करते हैं कभी ओपीडी में नहीं बैठ पाते हैं। यही बात थी, हालांकि वह समझाने जैसी बात कर रहे थे।
डॉ. दीपक चांदिल, हड्डी रोग विशेषज्ञ
- डॉ. चांदिल ओपीडी में समय पर नहीं बैठते हैं। गुरुवार को दोपहर के बाद ओपीडी से चले गए, वहां मरीज खड़े थे, मैंने फोन किया तो बंद कर लिया, मुझे मरीज देखने पड़े। मैंने आधे दिन को वेतन काटने का नोटिस थमा दिया, इसी बात पर नाराज हो रहा था। बाद में उसकी समझ में आ गया।
डॉ. विनोद गुप्ता, सिविल सर्जन, जिला अस्पताल
ड्यूटी को लेकर सिविल सर्जन से भिड़े चिकित्सक
ड्यूटी को लेकर सिविल सर्जन से भिड़े चिकित्सक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.