scriptजहरीली शराब कांड: छैरा गांव बना पुलिस छाबनी | Poisonous, liquor, Police, Chhabani, Chaira, village , morena news in | Patrika News

जहरीली शराब कांड: छैरा गांव बना पुलिस छाबनी

locationमोरेनाPublished: Jan 17, 2021 11:32:17 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

पुलिस व प्रशासन ने की आरोपी के मकान तोडऩे की कार्रवाई

जहरीली शराब कांड: छैरा गांव बना पुलिस छाबनी

जहरीली शराब कांड: छैरा गांव बना पुलिस छाबनी

मुरैना. मुरैना, जौरा. जहरीली शराबकांड में 24 लोगों की मौत के बाद पुलिस व प्रशासन ने छैरा गांव के शराब कारोबारी मुकेश पुत्र भोगीराम किरार के दो मकानों को महज 50 मिनट में धरासायी कर दिया। आरोपी का एक मकान मैंन रोड पर था और दूसरा सांझेदारी का गंाव के अंदर था। कार्रवाई के दौरान एसडीएम जौरा नीरज शर्मा, तहसीलदार कल्पना शर्मा, पुलिस अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा।
यहां बता दें कि जिले के बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर, छैरा, मीरपुर, हड़बांसी छिछावली का पुरा, बिलैया पुरा, सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम पहावली और सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महाराजपुर रोड न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो चुकी है। इस मामले में बागचीनी थाना पुलिस ने गिर्राज किरार, राजू किरार, पप्पू पंडित, कल्ला पंडित, रामवीर राठौर, प्रदीप राठौर निवासी ग्राम मानपुर, थाना बागचीनी एवं मुकेश पुत्र भोगीराम किरार निवासी ग्राम छैरा थाना बागचीनी के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की धारा &04 के साथ आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इसी को लेकर प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए मुकेश किरार के छैरा गांव में मुख्य रोड पर बने मकान को थ्रीडी से जमींदोज कर दिया और गांव के अंदर बने पुश्तैनी मकान में उसके हिस्से के कमरे को मजदूरों द्वारा घन, टांकी हथौड़े से तोड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो